कोरोना काल में उत्कृष्ट सेवा के लिए डाॅक्टर, डायटिशियन समेत किचन स्टाॅफ सम्मानित

जगदलपुर। कोरोना संकट काल में मरीजों की सेवा में पूरी निष्ठा से कर्तव्य निवर्हन करने वाले मेकाॅज के चिकित्सकों के साथ बेहतर आहार प्रबंधन के लिए आहार विभाग के समस्त कर्मचारियों का सम्मान हुआ।

अधिष्ठाता यूएस पैंकरा की अध्यक्षता में सम्मान समारोह शनिवार को सम्पन्न हुआ।

इस दौरान प्रभारी अस्पताल अधीक्षक प्रदीप पाण्डेय, कोविड वार्ड प्रभारी डाॅ नवीन दुल्हानी मुख्य रूप से मौजूद थे। कार्यक्रम में कोविड संकट काल में उत्कृष्ट सेवा के लिए डाॅ मो. अशरफ खान, डाॅ पदमाकर, डाॅ मित कृष्णन को शील्ड व प्रशस्ति पत्र से नवाजा गया।

वही भर्ती मरीजों एंव आपात सेवा में तैनात स्टाफ के लिए बेहतर आहार प्रबंधन के लिए डायटिशियन सरोज साहू का भी सम्मान हुआ। उनके साथ आहार वेंडर देव कुमार झा एवं महेश सिंह ठाकुर, किचन स्टाॅफ राजेश दास, सोनो मौर्य, भारती मौर्य, रामदई कश्यप, देवकी, मुरली, समारू,जगबंधु, जयमनी, उषा, इच्छा समेत समस्त किचन कर्मचारी सम्मानित हुए।

कार्यक्रम को संबोधित करते प्रभारी अस्पताल अधीक्षक डाॅ प्रदीप ने कहा कि कोरोना संकट की घड़ी में कोरोना के बढ़ते मामलों से निपटना बड़ी चुनौती तो थी ही , वही मरीजों व स्टाॅफ के लिए समयानुसार भोजन प्रबंधन भी एक चुनौतीपूर्ण कार्य था। मरीजों के लिए पौष्टिक आहार अत्यंत ही आवश्यक था, ऐसे में आहार प्रबंधन शाखा की पूरी टीम ने बेहतर तालमेल का प्रदर्शन किया, जो सराहनीय है|

dieticiandoctorExcellent servicehonoredkitchen staffउत्कृष्ट सेवाकिचन स्टाॅफडायटिशियनडाॅक्टरसम्मानित
Comments (0)
Add Comment