जमीन के लिए भाई का कत्ल, छोटे ने बड़े को सुलाया मौत की नींद

कोरबा जिले में मामूली जमीन विवाद पर छोटे भाई ने घर पर सो रहे बड़े भाई पर टंगिया से वार कर मौत की नींद सुला दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जानकारी के अनुसार, घटना कोरबी चौकी क्षेत्र के ग्राम दुल्लापुर की है। शनिवार को रात देव सिंह अपने घर पर अकेले था।

कोरबा। कोरबा जिले में मामूली जमीन विवाद पर छोटे भाई ने घर पर सो रहे बड़े भाई पर टंगिया से वार कर मौत की नींद सुला दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जानकारी के अनुसार, घटना कोरबी चौकी क्षेत्र के ग्राम दुल्लापुर की है। शनिवार को रात देव सिंह अपने घर पर अकेले था। जबकि उसका बेटा व अन्य सदस्य दूसरे मकान में सोए हुए थे। इसी दौरान उसका छोटा भाई जयसिंह पहुंचा और टंगिया से वार कर देव सिंह को मौत की नींद सुलाकर मौके से फरार हो गया।

पुलिस की तफ्तीश में जयसिंह की पतासाजी कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की जांच में यह बात सामने आई कि बैगा का काम करने वाले देवसिंह का अपने छोटे भाई जयसिंह से जमीन विवाद चल रहा था। इस पर दोनों में अक्सर विवाद हुआ करता था। आरोपी जयसिंह के देवसिंह की हत्या के भी पीछे इसे वजह माना जा रहा है। पुलिस ने आरोपी जयसिंह पर हत्या का मामला दर्ज कर न्यायालय भेज दिया है।

chattishgarh crime newscrime newsdeshdigital
Comments (0)
Add Comment