आदिवासी युवतियों से छेड़छाड़, दो  आरक्षक  सहित एक ग्रामीण के खिलाफ एफआईआर

दुर्ग| दुर्ग संभाग के  मानपुर पुलिस डिवीजन के मदनवाडा थाना इलाके में आदिवासी युवतियों से छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने दो   आरक्षक  सहित एक ग्रामीण के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक नक्सलियों के खिलाफ सूचना संकलन करने निकले डीआरजी के दो आरक्षक  पर युवतियों के साथ छेड़छाड़ का आरोप है। वहीं दोनों आरक्षकों को एसपी ने तत्काल प्रभाव से किया निलंबित कर दिया है।

इधर मामला  सामने आते ही ग्रामीणों के मानपुर पुलिस मुख्यालय में प्रदर्शन के बाद मानपुर थाने में मामला कायम कर मदनवाड़ा थाने को मामला प्रेषित किया गया था ।

बताया गया कि अंबागढ़ चौकी-मानपुर पुलिस डिवीजन के मदनवाडा थाना इलाके में आदिवासी युवतियों के साथ राजनांदगांव पुलिस के एंटी नक्सल ऑपरेशन के लिए गठित डीआरजी के जवानों के द्वारा की गई कथित छेड़छाड़  मामले में ग्रामीणों के द्वारा मानपुर पुलिस मुख्यालय घेरने के बाद अंततः पुलिस ने छेड़छाड़ पाक्सो एक्ट के तहत गंभीर प्रकरण दर्ज करते हुए पुलिस के दो आरक्षक सहित एक ग्रामीण के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दिया है।

FIR against two villagers including two constablesMolestation of tribal womenआदिवासी युवतियों से छेड़छाड़दो  आरक्षक  सहित एक ग्रामीण के खिलाफ एफआईआर
Comments (0)
Add Comment