ग्राम सेमलिया में सजने वाले खुडखुडिया जुआ फड में पुलिस का छापा, आठ जुआडियों से नगद 21 हजार रूपये जप्त

पुलिस की संयुक्त टीम ने सोमवार को बलौदा क्षेत्र में छापेमारी कर आठ जुआडियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से नगद 21 हजार 125 रुपये बरामद की है।

महासमुन्द। पुलिस की संयुक्त टीम ने सोमवार को बलौदा क्षेत्र में छापेमारी कर आठ जुआडियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से नगद 21 हजार 125 रुपये बरामद की है।

उल्लेखनीय है कि पुलिस अधीक्षक महासमुन्द भोजराम पटेल ने गुल जुआ, खुडखुडिया जुआ/सट्टा, अवैध शराब, अवैध गांजा परिवहन आदि संदिग्ध गतिविधयों पर रोक लगाने एवं उनके विरूध्द कार्यवाही करने हेतु जिले के समस्त थाना/चैकी प्रभारियों तथा सायबर सेल महामुन्द की टीम को निर्देशित किया गया था।

जिसके तहत् थाना/चैकी क्षेत्रों में ऐसे गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है। इसी दौरान सोमवार को मुखबीर से सूचना मिली की चौकी बलौदा क्षेत्रान्तर्गत ग्राम सेमलिया में खुडखुड़िया जुआ का फड लगा है और जुआ खेल और खिलवा रहे है। सूचना को गम्भीरता से लेते हुये पुलिस अधीक्षक महासमुन्द, महोदय ने सायबर सेल महासमुन्द की टीम व चौकी बलौदा, थाना सरायपाली पुलिस की संयुक्त टीम को आदेश दिया।

बतादें कि खिलाडी इतने शातिर थे कि पुलिस पार्टी की आने की सूचना देने के लिए आने-जाने वाले रास्तों पर वाचर लगाते थे । सायबर सेल महासमुन्द की टीम व चौकी बलौदा, थाना सरायपाली पुलिस की टीम के लिए यह एक चुनौती थी सायबर सेल महासमुन्द पुलिस के द्वारा अलग-अलग टीम बनाकर बाईक व कार के माध्यम से गांव के फड तक पहुची। चारों ओर से घेराबंदी कर आठ जुआडियों को पकड लिया।

आरोपियों कि पहचान परमानन्द प्रधान (45), तिलक राम कोलता (52) ,सुरेश प्रधान (52),रितेश साहू (28),चंद्रहास भोई (28), भोजराज बारीक(35), अमित भोई (19) और  विकास साहू (28) को रुप में हुई है।

जुआडियान के कब्जे से पास व फड से नगदी रकम 21 हजार 125 रूपये, 06 नग खुडखुडिया गोटी, 01 नग खुडखुडिया पट्टी, 06 नग मोबाईल, 01 नग गैंस लाईट बत्ती मिला जिसे जप्त कर धारा 13(क) जुआ एक्ट के तहत् थाना सरायपाली में कार्यवाही की गई है।

cg crime newsCg newscrime newsdesh digitalPolice raid in Khudkhudia gambling fundSamyukta village Semalia
Comments (0)
Add Comment