जादू टोना के शक में बुजुर्ग दम्पति की बेदम पिटाई, 3 गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के महासमुन्द जिला मुख्यालय से मात्र 10 किलोमीटर दूर ग्राम गुदरुडीह में जादू टोना के शक में ग्रामीणों द्वारा ग्राम के ही एक बुजुर्ग दम्पति की बेदम पिटाई कर जलील करने का मामला सामने आया है.  तुमगांव पुलिस ने उक्त मामले में कार्यवाही करते हुए अब तक 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि तीन आरोपी पुलिस पकड़ से बाहर हैं.

महासमुन्द|  छत्तीसगढ़ के महासमुन्द जिला मुख्यालय से मात्र 10 किलोमीटर दूर ग्राम गुदरुडीह में जादू टोना के शक में ग्रामीणों द्वारा ग्राम के ही एक बुजुर्ग दम्पति की बेदम पिटाई कर जलील करने का मामला सामने आया है.  तुमगांव पुलिस ने उक्त मामले में कार्यवाही करते हुए अब तक 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि तीन आरोपी पुलिस पकड़ से बाहर हैं.

पुलिस के मुताबिक पीड़ित पक्ष की और से लिखित आवेदन में परमानंद पटेल कहा गया है आज दिनांक 09.11.2022 को रात करीबन 01 बजे मेरे दादा जी श्री बनवाली ध्रुव पिता श्री शीतल ध्रुव उम्र 66 वर्ष ग्राम गुडरूडीह थाना तुमगांव जिला महासमुन्द के द्वारा मेरे मो.नं. 8120502161 पर फोन करके बताये कि वे और उनकी पत्नी सो रहे थे तभी गांव के सीताराम ध्रुव, रामदयाल ध्रुव का लड़का ईश्वरी ध्रुव पति कन्हैया ध्रुव घर के पास आकर आवाज देकर बुलाये.

बाहर आने पर उन्हें अश्लील गाली गलौच कर हांथ में रखे डण्डा से सीताराम ने उन्हें  और उनकी  पत्नी बिसाहीन बाई  की पिटाई की. रामदयाल का लडका और ईश्वरी ध्रुव इमली की सूटी से हमारी पिटाई की. इससे बनवाली  के दोनो आंख, चेहरा, होंठ एवं पीठ में चोंट आया है और दर्द हो रहा है और उनकी  पत्नी के बायें आंख, चेहरा एवं पूरे शरीर में चोट आया है.आरोपियों ने  जान से मारने की धमकी भी दी है.

देखें वीडियो

मैं (परमानंद पटेल) ने अपने सामाजिक लोगों को तेजराम ध्रुव(बोरिद), रविंद्र ध्रुव(रायकेरा) और अशोक कुमार मानिकपुरी(इमलीभांठा महासमुन्द) को घटना के संबंध में मोबाईल से जानकारी दी. और उनके साथ ग्राम गुडरूडीह आया, जहां 112 पुलिस को बुलाया गया था.  वहां से दादी बिसाहीन बाई को ईलाज के लिये शासकीय अस्पताल तुमगांव लेकर गये और हम लोग दादा बनवाली ध्रुव के साथ थाना रिपोर्ट दर्ज करने आये हैं जिस संबंध में एक लिखित आवेदन पेश कर रहा हूं.

आवेदन पर आरोपीगण के द्वारा अपराध धारा 294,323,506,34 तहत अपराध घटित करना पाये जाने पर अपराध पंजीबद्ध विवेचना में लिया गया.

तुमगांव पुलिस ने उक्त मामले में कार्यवाही करते हुए अब तक 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि तीन आरोपी पुलिस पकड़ से बाहर हैं.

deshdigital के लिए रजिंदर खनूजा 

 

3 arresteddoubtelderly couple spankingMagicजादू टोनापिटाईबुजुर्ग दम्पतिशक
Comments (0)
Add Comment