पिथौरा उठाईगिरी: अब तक कोई सुराग नहीं

महासमुंद जिले के पिथौरा  नगर के मुहाने पर स्थित लहरौद कर्मचारी कॉलोनी में दिनदहाड़े हुई 9 लाख की उठाईगिरी मामले में  3-3 टीमों  के लगे होने के 24 घंटे बाद भी  पुलिस अब तक कोई सुराग नहीं लगा पाई है |

पिथौरा |  महासमुंद जिले के पिथौरा नगर के मुहाने पर स्थित लहरौद कर्मचारी कॉलोनी में दिनदहाड़े हुई 9 लाख की उठाईगिरी मामले में  3-3 टीमों के लगे होने के 24 घंटे बाद भी  पुलिस अब तक कोई सुराग नहीं लगा पाई है |

उधर  थाना प्रभारी गोपाल ध्रुवे को उम्मीद  है कि अपराधी जल्द ही शिकंजे में होंगे | अपराधियों  की तलाश में तीन टीम बनाकर उन्हें अलग-अलग इलाके  में तलाश करने भेजा गया है।

बता दें स्थानीय पुलिस पूर्व में इसी कॉलोनी में हुई दिनदहाड़े चोरियों की तरह अब तक इसका खुलासा नहीं कर पाई है। नगर के मुहाने स्थित लहरौद का कर्मचारी कॉलोनी अपराधों का गढ़ बन गया है। यहां के निवासी हमेशा डरे सहमे अपना जीवन व्यतीत कर रहे है।

बुधवार को एक राइस मिल संचालक के घर मे खड़ी लॉक कार का दिनदहाड़े कांच तोड़ कर कोई 9 लाख 20 हजार रुपये अज्ञात उठाईगीर ले भागे थे। इस मामले में जिला पुलिस अधीक्षक स्वयम घटना स्थल पहुचे थे। इसके बावजूद घटना के 24 घण्टे बाद भी अब तक पुलिस आरोपियों का सुराग तक नहीं लगा पाई है।

पिथौरा में घर पर खड़ी कार का शीशा तोड़ 9.20 लाख की उठाईगिरी

उक्त कॉलोनी के अलावा नगर के मुख्य मार्ग चौक चौराहों में लगातार असामाजिक लोगों का जमावड़ा भी लग रहा है। मुख्य मार्ग पर तेज रफ्तार बाइकर्स का आतंक,बड़े सटोरियों द्वारा आसानी से प्रतिदिन लाखो का सट्टा लगाया जा रहा है। जो कि अब पिथौरा पुलिस के नियन्त्रण के बाहर हो गया है। लिहाजा अब लोग पुलिस में शिकायत करना भी उचित नहीं समझते।

 कर्मचारी कॉलोनी में यह सातवीं घटना 
कल जिस स्थान पर उठाईगिरी की घटना को अंजाम दिया गया है इसी के आसपास अब तक कोई सात चोरी की घटनाएं दिनदहाड़े घटित हो चुकी है। इनमें  पुलिस एक भी मामले का खुलासा नहीं  कर पाई परन्तु एक चोरी के मामले में इस कॉलोनी के निवासी पत्रकार रमेश सिन्हा ने आरोपी को अपनी जान पर खेलकर पकड़ा था और पुलिस के हवाले कर दिया था।

 अपराधी आरोपी पकड़े जाएंगे–थाना प्रभारी

इधर स्थानीय थाना प्रभारी गोपाल ध्रुवे ने बताया कि उक्त मामले में पुलिस द्वारा तीन टीम बना कर अलग अलग क्षेत्रो में तलाशी के लिए भेजा गया है। मामले का शीघ्र खुलासा होने की संभावना है।

deshdigital के लिए रजिंदर खनूजा

No clue yetPithora Uthagiriअब तक कोई सुराग नहींपिथौरा उठाईगिरी
Comments (0)
Add Comment