वीडियो: तुमगांव NH 53 पर हादसा ,बसना निवासी पिता-पुत्र समेत 3 मौत, 1 गंभीर

छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के तुमगांव थाना इलाके में NH 53 पर हुए हादसे में वैन सवार पिता- पुत्र की मौत हो गई ,जबकि 2 घायल हो गये | एक परिवार के सभी बसना पिलवापाली निवासी थे जो रायपुर से लौट रहे थे |

पिथौरा| छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के तुमगांव थाना इलाके में NH 53 पर हुए हादसे में वैन सवार पिता- पुत्र की मौत हो गई ,जबकि 2 घायलों में से एक ने अस्पताल में दम तोड़ा| एक परिवार के सभी बसना पिलवापाली निवासी थे जो रायपुर से लौट रहे थे |

पुलिस के मुताबिक जानकारी के मुताबिक एक परिवार के चार लोग आज सुबह रायपुर से मारूति वैन में सवार हो कर सरायपाली के लिए निकले थे। इस दौरान तुमगांव  कुहरी पड़ाव और पटेवा NH 53 के पास तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने वैन को जोरदार ठोकर मार दी।

देखें वीडियो

हादसा इतना जबरदस्त था कि, वैन के परखच्चे उड़ गये। वहीं कार चालक पिता और पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार में बैठे अन्य दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये । घायलों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया ।

मृतकों की पहचान पिता बोधराम  और  पुत्र शिवम तथा  ओम खुंटे के रूप में की गई है । वहीं  मृतक बोधराम की पत्नी को गंभीर हालत में डॉ भीमराव अंबेडकर हॉस्पिटल रायपुर रिफर किया गया है।

ज्ञात हो कि NH 53 में अधिकांश दुर्घटनाएं सड़क पर बैठे मवेशियों के कारण ही होती है।इसके बावजूद इसके लिए जिम्मेदार एन एच ए आई द्वारा संचालित टोल प्लाजा के जिम्मेदार अधिकारियों द्वारा मवेशियों को सड़क से हटाने की जहमत नही उठायी जाती जिससे लगातार दुर्घटनाओं एवम मृतकों के आंकड़ा बढ़ता जा रहा है।

accident on NH 53father-son killedresident of BasnaTumgaon
Comments (0)
Add Comment