पत्नी की आंख निकालने वाला फरार आरोपी उदयपुर पुलिस के हाथों गिरफ्तार

विवाद के बाद पत्नी की आंख निकालने वाले  फरार आरोपी को उदयपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है

उदयपुर| विवाद के बाद पत्नी की आंख निकालने वाले  फरार आरोपी को उदयपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.  14 अगस्त को ग्राम केशगवा में पति द्वारा अपनी पत्नी का आंख निकालकर आग में जलाने की दर्दनाक घटना सामने आई थी. घटना के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया.

मामले का खुलासा करते हुए उदयपुर पुलिस ने बताया कि आरोपी देवप्रताप पावले 14 अगस्त को शाम 5 बजे करीब उसकी पत्नी मानमति के बार बार मायके जाने की बात से नाराज होकर विवाद एवं मारपीट करने लगा.

इसी दौरान घर में रखे हसिया से अपनी पत्नी मानमती के दाहिने आंख को दो बार मारा फिर भी आंख बाहर नहीं आया तो उंगली डालकर आंख को बाहर निकाल दिया फिर उसे आग में डाल दिया.इसी बीच आरोपी के बच्चे पहुंच गए बच्चों को देखकर आरोपी मौका पर से फरार हो गया.

घटना के बाद पीड़ित महिला को परिजन उसे उपचार हेतु जिला चिकित्सालय अंबिकापुर लेकर गए.

22 अगस्त को घटना की रिपोर्ट उदयपुर थाना में परिजनों द्वारा दर्ज कराई गई पुलिस ने 307 का अपराध कायम कर पुलिस अधीक्षक भावना गुप्ता, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला एवं एस डी ओ पी अखिलेश कौशिक के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी धीरेंद्र नाथ दुबे द्वारा पूरी टीम के साथ आरोपी की पता तलाश करने लगे.

आरोपी घटना के बाद अधिकतर समय जंगल में रहने लगा. पुलिस लगातार जंगल की छानबीन कर रही थी इसी बीच पुलिस को सूचना मिली की आरोपी घर पर आया है तब उसे पुलिस की टीम ने 28 अगस्त को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया.

देखें वीडियो

 

पूछताछ के दौरान आरोपी ने पत्नी के साथ मारपीट कर घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार की तथा घटना में उपयोग किए गए हसिया को उसके घर से बरामद किया तथा आरोपी को न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया है.
उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी धीरेंद्र नाथ दुबे एएसआई सौंकी लाल राज आरक्षक रविंद्र साहू लाखन सिंह सैनिक अपीकेश्वर सक्रिय रहे.

deshdigital के लिए क्रांतिकुमार रावत 

आंखपत्नी
Comments (0)
Add Comment