हेडफोन लगाकर बाइक चला रहे युवक की सड़क हादसे में मौत

हेलमेट की जगह हेडफोन लगाकर बाइक चला रहे युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई. गुरुवार की देर शाम 7 बजे से रात 8 बजे के बीच ग्राम दावा पुलिया के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

उदयपुर|  हेलमेट की जगह हेडफोन लगाकर बाइक चला रहे युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई. गुरुवार की देर शाम 7 बजे से रात 8 बजे के बीच ग्राम दावा पुलिया के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

घटना के संबंध में उदयपुर पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार दीपक प्रजापति उम्र लगभग 40 वर्ष निवासी ग्राम डांडगांव का जोकि कूलर बनाने का काम करता था. गुरुवार की देर शाम किसी काम के लिए डांडगांव से उदयपुर की ओर अपनी बाइक क्रमांक सीजी15सी एक्स 1166 में सवार हो कर आ रहा था.

इसी दौरान अज्ञात वाहन की चपेट में आकर दीपक की दर्दनाक मौत हो गई. घटना में मृतक के सिर का पिछला हिस्सा निकल कर सड़क पर बिखरे हुए थे, ढेर सारा खून सड़क पर गिरा हुआ था. मौके पर ही उसकी मौत हो चुकी थी.

घटना की सूचना पर डायल 112 और उदयपुर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तथा शव को सड़क पर से उठवाकर सी एच सी उदयपुर रवाना किया.

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि मृतक हेडफोन लगाया हुआ था. उसने  हेलमेट नहीं पहना था.

थाना प्रभारी धीरेंद्र नाथ दुबे ने लोगों से अपील की है कि लोग वाहन चलाते समय हेडफोन का प्रयोग ना करें. हेलमेट लगाकर ही वाहन चलायें.

deshdigital के लिए क्रांतिकुमार रावत 

हेडफोनहेलमेट
Comments (0)
Add Comment