भुवनेश्वर के बाहरी इलाके से 260 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त, एक गिरफ्तार

भुवनेश्वर में कमिश्नरेट पुलिस ने शनिवार को शहर के बाहरी इलाके में छापेमारी कर ब्राउन शुगर तस्करी का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने 260 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त करने के साथ साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

भुवनेश्वर|  भुवनेश्वर में कमिश्नरेट पुलिस ने शनिवार को शहर के बाहरी इलाके में छापेमारी कर ब्राउन शुगर तस्करी का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने 260 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त करने के साथ साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

पुलिस कमिश्नर सौमेंद्र प्रियदर्शी ने कहा कि क्विक एक्शन टीम (क्यूएटी) और बलियांता पुलिस ने आज सुबह संयुक्त रूप से छापेमारी की। छापेमारी के दौरान एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

प्रियदर्शी ने आगे कहा कि हमने 2021 में पिछले 10 महीनों के दौरान 10 किलोग्राम से अधिक ब्राउन शुगर जब्त की है। भुवनेश्वर में 67 लोगों को गिरफ्तार किया गया और उनके कबजे से 5.66 किलोग्राम ब्राउन शुगर जब्त किया गया है। कटक में 4.666 ग्राम ब्राउन शुगर जब्ती के मामलों में 30 लोगों को गिरफ्तार की गई हैं।

कमिश्नर ने कहा कि भुवनेश्वर में 15 अगस्त, 2021 को शुरू किए गए ऑपरेशन व्हाइट स्पाइडर के तहत कुल 33 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और 1.750 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त की गई है।

उन्होंने कहा कि हम इस तरह के मामलों में गिरफ्तार किए गए लोगों के पुनर्वास का लक्ष्य भी बना रहे हैं, जिसका उद्देश्य ट्विन सिटी में नशीली दवाओं की तस्करी के चक्र को समाप्त करना है।

बता दें कि ओडिशा राउरकेला के दो युवकों को एनसीबी द्वारा मुंबई क्रूज ड्रग पार्टी का भंडाफोड़ करने के मामले में हिरासत में लिया गया है|

260 grams of brown sugarBhubaneshwarbrown sugarodishaone arrestedseized
Comments (0)
Add Comment