अफगान सेना की कार्रवाई में तालिबान विशेष बल के कमांडर सहित 94 आतंकवादी मारे गए

अफगानिस्तान के हेलमंद प्रांत की राजधानी लश्करगाह में पिछले 24 घंटों के दौरान सुरक्षा बलों ने तालिबान और अलकायदा के 94 आतंकवादियों को मार गिराया है।

काबुल । अफगानिस्तान के हेलमंद प्रांत की राजधानी लश्करगाह में पिछले 24 घंटों के दौरान सुरक्षा बलों ने तालिबान और अलकायदा के 94 आतंकवादियों को मार गिराया है।

रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता फवाद अमान ने बताया कि इस दौरान तालिबान विशेष बल के एक कमांडर सहित कुल 94 आतंकवादी मारे गए हैं।

उन्होंने ट्वीट किया कि सुरक्षाबलों ने पिछले 24 घंटों में हेलमंड की राजधानी लश्कर गाह में तालिबान के रेड यूनिट के कमांडर ‘मावलवी मुबारक’ सहित तालिबान तथा अलकायदा के 94 अन्य आतंकवादियों को मार गिराया है और 16 अन्य घायल हुए हैं।

उन्होंने कहा यह भी देखा गया है कि पिछले 24 घंटों में अफगानिस्तान के राष्ट्रीय सुरक्षा बलों ने आक्रामक अभियानों में तालिबान के कुल 406 आतंकवादियों को मार गिराया है और 209 घायल हुए है।

लश्कर गाह में रविवार से कथित तौर पर लड़ाई तेज चल रही है। प्रांत के कई टीवी और रेडियो स्टेशन बंद कर दिए गए हैं। अफगानिस्तान की राष्ट्रीय सेना ने आतंकवादियों से शहर को खाली करने अभियान चलाने के लिए वहां के निवासियों से शहर छोड़ने का आह्वान किया है।

94 terroristsactionincluding the commanderkilledthe Afghan army
Comments (0)
Add Comment