15 अगस्त को लेकर सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट

स्वतंत्रता दिवस समारोह को लेकर राजधानी दिल्ली से लेकर जम्मू-कश्मीर तक में आतंकवादियों को लेकर अलर्ट जारी है। दिल्ली के अफसरों ने उच्चस्तरीय बैठक की है।

नई दिल्ली । स्वतंत्रता दिवस समारोह को लेकर राजधानी दिल्ली से लेकर जम्मू-कश्मीर तक में आतंकवादियों को लेकर अलर्ट जारी है। दिल्ली के अफसरों ने उच्चस्तरीय बैठक की है।

साथ ही राजधानी में तलाशी अभियान भी चलाया जा रहा है। दरअसल, जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकवादियों को ढेर किया है। जिसके पास से एक-47, मैगजीन, आरपीजी-7 लांचर और ग्रेनेड मिला है।

जानकारी के मुताबिक पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) की तरफ से आतंकवादी घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे हैं। सूत्रों ने बताया कि 6 लश्कर और 5 जैश के आतंकवादी भारत में घुसपैठ करने की फिराक में हैं।

15 अगस्त के मौके पर आतंकी हमले की आशंका के बीच सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट पर रखा गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घुसपैठ की कोशिश कर रहे आतंकवादियों ने पहले ही हथियार और आईईडी भारत में पहुंचा दिया है।

कहा जा रहा है कि आतंकवादी इस बार आईईडी की नई तकनीकि का इस्तेमाल करने वाले हैं। इसी बीच जम्मू-कश्मीर के सोपोर में एसबीआई शाखा के पास सुरक्षाबलों को निशाना बनाया और ग्रेनेड हमला किया।

agenciesAlertAugust 15security
Comments (0)
Add Comment