कुलगाम में बीएसएफ टुकड़ी पर हमला, जवाबी कार्रवाई में एक आतंकी ढेर, दो सुरक्षाकर्मियों समेत 4 घायल

जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के काफिले पर गोलीबारी के बाद आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच देर रात से जारी मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर हो गया है।

जम्मू । जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के काफिले पर गोलीबारी के बाद आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच देर रात से जारी मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर हो गया है।

आतंकियों के हमले में दो सुरक्षाकर्मियों समेत चार लोग घायल हो गए थे। बीएसएफ के काफिले पर जिस समय हमला हुआ उस समय वह जम्मू से श्रीनगर जा रहा था।

आतंकवादियों ने कुलगाम जिले में काजीगुंड क्षेत्र के मालपोरा में जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बीएसएफ के काफिले पर गोलीबारी की।

पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि शुरुआती हमले में कोई घायल नहीं हुआ और बाद में आतंकवादियों को घेर लिया गया। पुलिस ने कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार के हवाले से कहा कि आतंकवादियों ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर कुलगाम में बीएसएफ काफिले पर गोलीबारी की।

इलाके से नागरिकों को बाहर निकालने के बाद सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। दोनों पक्षों के बीच रुक-रुक कर हो रही गोलीबारी में सीआरपीएफ और सेना का एक-एक जवान घायल हो गए थे।

4 including two securityBSFkilledone terroristpersonnel injuredretaliationtroop attacked in Kulgam
Comments (0)
Add Comment