होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड कई आकर्षक और किफायती फाइनेंस स्कीम के लिए केनरा बैंक के साथ साझेदारी की

होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (एचसीआईएल) ने अपने ग्राहकों के लिए कई आकर्षक और किफायती फाइनेंस स्कीम्स शुरू की हैं।स्कीम को केनरा बैंक के साथ साझेदारी में पेश किया गया है।

मुंबई । होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (एचसीआईएल) ने अपने ग्राहकों के लिए कई आकर्षक और किफायती फाइनेंस स्कीम्स शुरू की हैं।स्कीम को केनरा बैंक के साथ साझेदारी में पेश किया गया है।

एचसीआईएल ग्राहकों को होंडा अमेज, होंडा सिटी, होंडा जैज और होंडा डब्ल्यूआर-वी की खरीद के लिए केनरा बैंक से आसान फाइनेंसिंग विकल्प और परेशानी मुक्त कार लोन प्राप्त करने की सुविधा मिल सकेगी।

होंडा कार्स की ओर से कहा गया कि खरीदारी के सीजन को और भी आकर्षक और फायदेमंद बनाने के लिए विशेष योजनाएं भी पेश की गई हैं।

एचसीआईएल देश भर में इन योजनाओं की पेशकश करने के लिए कई बैंकों के साथ साझेदारी कर रही है। कंपनी का अर्ध-शहरी से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों तक पर विशेष ध्यान है।

होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड में मार्केटिंग व सेल्स के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और डायरेक्टर का कहना है, केनरा बैंक के साथ साझेदारी, ग्राहकों को आसान और सुविधाजनक फाइनेसिंग सॉल्युशन उपलब्ध कराने की दिशा में हमारे प्रयासों का एक विस्तार है।

हम हमेशा खरीद के पॉइंट से ग्राहक अनुभव को बेहतर बनाने का प्रयास करते हैं। हमें विश्वास है कि केनरा बैंक के साथ गठजोड़ से हमें अपने ग्राहकों की विविध वित्तीय आवश्यकताओं को पूरा करने में मदद मिलेगी, खासकर आगामी त्यौहारी सीजन के दौरान।

केनरा बैंक के महाप्रबंधक (रिटेल वर्टिकल) आर पी जायसवाल ने कहा,हम होंडा कार्स इंडिया के साथ साझेदारी करके उत्साहित हैं,और उम्मीद करते हैं कि यह सहयोग ग्राहकों की सुविधा को बढ़ावा देगा और उनके कार खरीद निर्णय को सुविधाजनक बनाएगा।

वित्तीय लाभों में आकर्षक ब्याज दर, महिला खरीदारों को ब्याज दर में रियायत, मिनिमम प्रोसेसिंग फीस, अधिकतम ऋण मात्रा-पंजीकरण, लाइफ टैक्स, सहायक उपकरण आदि सहित कार के कुल मूल्य का 90 प्रतिशत तक, 84 माह तक का मैक्सिमम रिपेमेंट पीरियड और लोन प्रोसेसिंग के लिए क्विक टीएटी शामिल हैं।

केनरा बैंक के योजना दिशानिर्देशों के अनुसार, सभी ग्राहकों द्वारा इन अत्यधिक सुलभ और किफायती वित्तीय योजनाओं का लाभ उठाया जा सकता है।

attractive and affordableCanara Bank for severalfinance schemesHonda Cars India Limited partners with
Comments (0)
Add Comment