दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़े, कर्नाटक कांग्रेस विधायक के बेटे समेत 7 की मौत

बेंगलुरु के कोरामंगला एरिया में मंगलवार सुबह एक सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई। आदुगोडी पुलिस स्टेशन की ओर से बताया गया कि दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए।

बेंगलुरु । बेंगलुरु के कोरामंगला एरिया में मंगलवार सुबह एक सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई। आदुगोडी पुलिस स्टेशन की ओर से बताया गया कि दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए।

पुलिस ने बताया कि मृतकों में तमिलनाडु के होसुर जिले के द्रमुक विधायक प्रकाश वाइ के पुत्र व उनकी पत्नी बिंदु भी हैं। अन्य पीड़ितों की पहचान इशिता, धनुष, अक्षय, गोयल और रोहित के तौर पर की गई।

इन सभी की उम्र 20-30 साल के आस-पास है और ये सभी शहर के पीजी में रह रहे थे। पुलिस ने जानकारी दी कि वीआईपी नंबर प्लेट वाली कार में एयरबैग नहीं था।

पुलिस के मुताबिक दुर्घटनाग्रस्त आडी कार की आगे वाली सीट पर तीन लोग बैठे थे वहीं पिछले सीट पर चार लोग थे। पुलिस ने बताया कि किसी भी यात्री ने सीट बेल्ट नहीं पहना था।

6 की मौके पर ही मौत हो गई और एक ने बेंगलुरु स्थित संत जान्स अस्पताल में दम तोड़ दिया। आडुगोडी पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

पुलिस ने बताया कि आडी क्यू3 की तेज स्पीड की वजह से यह बड़ा हादसा हुआ। कार ने पंजाब नेशनल बैंक की बिल्डिंग से टक्कर मारी और नियंत्रण खो दिया जिसके बाद यह फुटपाथ पर चढ़ गई।

ट्रैफिक पुलिस के अनुसार यह दुर्घटना रात 1 से 2 बजे के बीच की है। मामले की जांच करने वाली पुलिस ने जानकारी दी कि वीआईपी नंबर प्लेट वाली कार में एयरबैग नहीं था। मृतकों का पोस्टमार्टम संत जान्स अस्पताल में किया जा रहा है।

7 killed including sonaccidentCar blewCongress MLAKarnataka
Comments (0)
Add Comment