दोस्तों ने मिलकर किया मर्डर, पकड़े जाने के डर से खुद ले गए थे अस्पताल, 3 गिरफ्तार

झारखण्ड रांची पुलिस ने सागर वर्मा हत्याकांड का खुलासा कर लिया है। पुलिस ने सागर के तीन दोस्तों को हत्या के आरोप में दबोचा है।

रांची| झारखण्ड रांची पुलिस ने सागर वर्मा हत्याकांड का खुलासा कर लिया है। पुलिस ने सागर के तीन दोस्तों को हत्या के आरोप में दबोचा है। बताया जा रहा है कि इस मामले में पांच दोस्तों ने मिलकर सागर की हत्या की थी। अभी तीन की गिरफ्तारी कर ली गई है। बाकी दो अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। मामले का जब खुलासा हुआ तो इलाके में सनसनी मच गई। गिरफ्तार सभी आरोपितों ने अपना जुर्म स्वीकार किया है। पुलिस अब आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

दरअसल, रांची के तुपुदाना ओपी क्षेत्र के रहने वाले 20 वर्षीय युवक सागर वर्मा की विश्वकर्मा पूजा की रात पांच दोस्तों ने मिलकर हत्या कर दी थी। तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में तुपुदाना ओपी में मामला दर्ज किया गया था।

मृतक के पिता अशोक राम ने अपने आवेदन में लिखा था कि उसके पुत्र को फोन कर बुलाया गया था। काफी देर बाद नहीं आने पर उसने जब फोन किया तो सागर बोला कि थोड़ी देर में आ रहे हैं। दोस्तों के साथ हैं।

आधे घंटे बाद फिर फोन करने पर उसके किसी दोस्त ने उठाया। उसने कहा कि उसका एक्सीडेंट हो गया है, हम लोग हॉस्पिटल लेकर आए हैं। आप लोग हॉस्पिटल आइये। हटिया स्थित हॉस्पिटल में जब स्वजन पहुंचे तो वहां पर उसका शरीर पड़ा था। परिजन तुरंत सागर वर्मा को लेकर रिम्स जा रहे थे। रास्ते में ही उसकी मौत हो चुकी थी।

इस मामले में पुलिस ने तीन युवकों को जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के नीचे हटिया निवासी विकास ओबरिया निवासी छोटू और पलामू के पांकी निवासी अविनाश को हिरासत में लिया था। एक आरोपी गुलशन के माता पिता को मृतक के परिजनों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा।
मृतक सागर वर्मा के परिजनों ने अपने स्तर से कोशिश कर मुख्य आरोपी सिंटू शर्मा के माता-पिता को पकड़कर तुपुदाना ओपी लाया। उसके परिजनों ने सिंटू शर्मा को थाना के हवाले कर दिया। बाकी बचे आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। जल्द ही उन दोनों को भी पुलिस गिरफ्तार कर लेगी।

3 arrestedfor fear of being caughtFriends murdered togethertook themselves to the hospital
Comments (0)
Add Comment