एसी से भड़की घर में आग, 2 बच्चियों की जलने से मौत

एसी में हुए शॉर्ट सर्किट से एक घर में आग लग गई। आग लगने की घटना नोएडा में अजनारा होम के पीछे चौखंडी गांव की है। आग में झुलसने से दो बच्चियों की मौत हो गई है।

नोएडा । एसी में हुए शॉर्ट सर्किट से एक घर में आग लग गई। आग लगने की घटना नोएडा में अजनारा होम के पीछे चौखंडी गांव की है। आग में झुलसने से दो बच्चियों की मौत हो गई है।

वहीं, घर के तीन अन्य लोग भी आग की चपेट में आकर झुलस गए हैं। घायलों का अस्तपाल में इलाज चल रहा है। मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड ने आग को दूसरी और तीसरी मंजिल पर फैलने से रोकने में खासी तत्परता दिखाई।

पुलिस के मुताबिक, चौखंडी गांव थाना फेस-3 इलाके में आता है। इसी गांव में अजनारा होम के ठीक पीछे एक 5 मंजिला इमारत बनी है। इस इमारत में कई फ्लैट हैं।

पुलिस के मुताबिक ग्राउंड फ्लोर पर दिनेश सोलंकी अपने परिवार के साथ रहते हैं। दिनेश के परिवार में दो बच्चियां कृतिका (9 साल), रुद्राक्षी (12 साल), बेटा शिवाय (4 साल) और पत्नी ममता सोलंकी रहती हैं।

सुबह के वक्त घर में आग लग गई। आग ने घर में रखे ज्यादातर सामान को अपनी चपेट में ले लिया। देखते ही देखते आग पूरे घर में फैल गई।

धीरे-धीरे आग दूसरी और तीसरी मंजिल के फ्लैट को भी अपनी चपेट में लेने लगी। ऐहतियात के तौर पर बिल्डिंग को खाली करा लिया गया। मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड ने किसी तरह से आग पर काबू पा लिया।

दिनेश सोलंकी, ममता सोलंकी और उनके बेटे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है और वो अब खतरे से बाहर हैं। वहीं, दो बच्चियों कृतिका और रुद्राक्षी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

2 girls died due toburnsdue to ACHouse fire broke
Comments (0)
Add Comment