पटियाला में दो कट्टरपंथी समूहों में झड़प के बाद कर्फ्यू, जाँच के आदेश

पंजाब के पटियाला में शुक्रवार को दो कट्टरपंथी समूहों के बीच हुए झड़प के बाद रात का कर्फ्यू लगा दिया गया है।सीएम मान ने इस घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं| 

चंडीगढ़ | पंजाब के पटियाला में शुक्रवार को दो कट्टरपंथी समूहों के बीच हुए झड़प के बाद रात का कर्फ्यू लगा दिया गया है।सीएम मान ने इस घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं|   इस झड़प में दो लोग घायल हो गए, पुलिस ने कहा कि स्थिति को नियंत्रण में कर लिया गया है।

पटियाला में प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन खालिस्तान के खिलाफ आज शिवसेना कार्यकर्ताओं ने एक जुलुस  निकाला। दोपहर में    इसी दौरान कई खालिस्तानी संगठनों ने इसका विरोध किया। तलवारें और धारदार हथियार लिए दोनों गुटों ने एक दूसरे पर पथराव किया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पंजाब सरकार ने   शाम 7 बजे से सुबह 6 बजे तक पटिलाया में कर्फ्यू लगा दिया गया है।   सीएम मान ने इस घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं और कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

उधर राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग (एनसीएम) ने पंजाब के मुख्य सचिव को पत्र लिखकर पटियाला में एक अल्पसंख्यक समुदाय के साथ हुई झड़प पर विस्तृत रिपोर्ट भेजने का अनुरोध किया है।

#पंजाबcurfewinquiry orderedPatialatwo fundamentalist groups clashकर्फ्यूजांच के आदेशदो कट्टरपंथी समूहों में झड़पपटियाला
Comments (0)
Add Comment