छत्तीसगढ़ में 5 लाख का इनामी नक्सली संदीप कुंजाम बालाघाट में गिरफ्तार

मध्यप्रदेश की  बालाघाट पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 8 लाख के इनामी नक्सली संदीप कुंजाम को गिरफ्तार किया है। बस्तर निवासी संदीप  भोरमदेव कमेटी का सदस्य बताया  है। इस पर मध्यप्रदेश पुलिस ने 3 लाख और छत्तीसगढ़ पुलिस ने 5 लाख रुपये  का इनाम घोषित किया है। उसका  साथी राजेश भागने में कामयाब रहा।

भोपाल|  मध्यप्रदेश की  बालाघाट पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 8 लाख के इनामी नक्सली संदीप कुंजाम को गिरफ्तार किया है। बस्तर निवासी 30 वर्षीय संदीप  भोरमदेव कमेटी का सदस्य बताया  है। इस पर मध्यप्रदेश पुलिस ने 3 लाख और छत्तीसगढ़ पुलिस ने 5 लाख रुपये  का इनाम घोषित किया है। उसका साथी राजेश भागने में कामयाब रहा।

बालाघाट पुलिस सूत्रों के अनुसार सूचना मिली थी कि बिरसा तहसील के पांढरा पानी गांव में पीतम गोंड के घर में इनामी नक्सली संदीप कुंजाम छिपा हुआ है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम  ने  मुठभेड़ के बाद  नक्सली संदीप कुंजाम को गिरफ्तार कर लिया। वहीं उसका एक साथी राजेश भागने में कामयाब रहा।

पुलिस ने संदीप के पास से वायरलेस सेट सहित कई सामान जब्त किया है। बालाघाट एसपी आज दोपहर  पूरे मामले का खुलासा  करेंगे।

उधर  मीडिया से बात करते हुए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि बालाघाट पुलिस ने नक्सली संदीप कुंजाम को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है।

5 लाख का इनामी नक्सलीarrested in BalaghatChhattisgarhNaxalite reward of 5 lakhsSandeep Kunjamछत्तीसगढ़बालाघाट में गिरफ्तारसंदीप कुंजाम
Comments (0)
Add Comment