बाईक सवार दंपत्ति को तेज रफ्तार अन्य बाईक ने मारी टक्कर, पत्नि की मौत

राजधानी के निशातपुरा थाना इलाके मे स्थित भानपुर में रक्षाबंधन के दिन बाइक पर सवार होकर जा रहे दंपती को पीछे से आ रही तेज रफ्तार अन्य बाइक ने जोरदार टक्कर मार दी।

भोपाल। राजधानी के निशातपुरा थाना इलाके मे स्थित भानपुर में रक्षाबंधन के दिन बाइक पर सवार होकर जा रहे दंपती को पीछे से आ रही तेज रफ्तार अन्य बाइक ने जोरदार टक्कर मार दी।

अचानक हुए इस हादसे मे बाइक पर पीछे बैठी महिला सडक पर जा गिरी, ओर बेहोश हो गई। विवाहिता को उपचार के लिये निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहॉ शाम उनकी मौत हो गई।

मामले मे पुलिस ने मर्ग कायम कर आरोपी बाइक चालक की तलाश शुरू कर दी है। थाना पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि राजबाई पति ओमकार राठौर (52) खजूरी कलां अवधपुरी में रहती थी।

उनके पति किसानी करते हैं। उनके तीन बेटे और एक बेटी है। सभी की शादी हो चुकी है। राजबाई के भाई करोंद में रहते हैं। 22 अगस्त रक्षाबंधन को दोपहर के समय राजबाई पति के साथ बाइक से भाई के घर जाने के लिए निकली थी।

जैसै ही वो भानपुर स्थित निजी अस्पताल के गेट के सामने पहुंचे तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर लगने के बाद किसी तरह संभलते हुए ओमकार राठौर ने बाइक को गिरने से बचाया, लेकिन पीछे बैठे उनकी पत्नी सिर के बल सडक पर जा गिरी, जिससे उनके सिर मे गंभीर चोट आई थी।

पति ने उन्हें करोंद स्थित निजी अस्पताल मे भर्ती कराया वहां इलाज के दौरान उनकी हालत लगातार नाजूक होती गई, आखिरकार बीती शाम राजबाई ने दम तोड दिया।

पुलिस का कहना है, कि हादसे के बाद मोके से फरार आरोपी की बाइक का नंबर मिल गया है, जिसके आधार पर बाइक चालक पर मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है।

another bikeBikehigh speedhitThe couple ridingwife died
Comments (0)
Add Comment