ट्रक ने दुपहिया सवार को कुचला, मौत

महासमुंद जिले के पिथौरा नगर के बस स्टैंड के समीप एक ट्रक ने दुपहिया सवार को कुचल दिया. घटना में एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी है.

पिथौरा| महासमुंद जिले के पिथौरा नगर के बस स्टैंड के समीप एक ट्रक ने दुपहिया सवार को कुचल दिया. घटना में एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी है. ज्ञात हो कि इन दिनों नगर के मुख्य मार्गो चौक चौराहों पर दुपहिया चलाते युवा स्टंट करते दिखाई दे जाते है. जिससे नगर के पैदल चलने वालों पर जान का जोखिम लगातार बना रहता है.

मिली जानकारी के अनुसार आज बुधवार सुबह कोई 11 बजे स्थानीय बस स्टैंड के समीप एक ट्रक क्रमांक सी जी 06 GL 8866 से कुचल कर दुपहिया सवार 18 वर्षीय युवक दिलवाले देवार पिता दर्शन देवार की घटना स्थल पर ही कुचल कर मौत हो गयी.

मृतक स्थानीय इंदिरा कॉलोनी का निवासी बताया गया है. मृतक के परिजनों के अनुसार मृतक युवक मछली बाजार से बया रोड स्थित इंदिरा कॉलोनी जा रहा था. घटना  के बाद आरोपी ट्रक चालक ट्रक को लेकर बागबाहरा मार्ग में भाग गया था. जिसका पीछा कर स्थानीय पुलिस ने तेंदुकोना के पास ट्रक को पकड़ जप्त कर पुलिस थाना में खड़ा किया गया है.

घटना की सूचना के बाद पुलिस तत्काल हरकत में आई और घटना के बाद भाग रहे उक्त ट्रक को धर दबोचा.बहरहाल स्थानीय पुलिस ने घटना के बाद मृतक के शव को पंचनामा एवम पोस्टमोर्टम के बाद परिजनों को सौप दिया है.

hadsaएक्सीडेंटहादसा
Comments (0)
Add Comment