ममीता मेहर लापता मामलाः हिरासत से फरार मुख्य आरोपी बलांगीर से गिरफ्तार

ओडिशा पुलिस ने मंगलवार को ओडिशा के बलांगीर जिले में एक गन्ने के खेत से महिला शिक्षिका  ममीता मेहर के लापता होने के हिरासत से फरार मुख्य आरोपी गोविंद साहू को गिरफ्तार कर लिया है।

बलांगीर| ओडिशा पुलिस ने मंगलवार को ओडिशा के बलांगीर जिले में एक गन्ने के खेत से महिला शिक्षिका  ममीता मेहर के लापता होने के हिरासत से फरार मुख्य आरोपी गोविंद साहू को गिरफ्तार कर लिया है। रिपोर्ट के अनुसार, कलाहांडी जिले के महलिंग में सनशाइन इंग्लिश मीडियम स्कूल के अध्यक्ष साहू को जिले के सिंधकेला थाना क्षेत्र के गुडीपडेर गांव से गिरफ्तार किया गया है।

इससे पहले, साहू कथित तौर पर ममीता के लापता होने के मामले में पूछताछ के लिए पिछले पांच दिनों से पुलिस हिरासत में था। हालांकि रविवार रात वह टिटिलागढ़ बैरक से फरार हो गया। बलांगीर पुलिस ने साहू के बारे में जानकारी साझा करने वालों को एक लाख रुपये इनाम की भी घोषणा की थी।

गौरतलब है कि सनशाइन इंग्लिश मीडियम स्कूल की शिक्षिका 24 वर्षीय ममीता आठ अक्टूबर को लापता हो गई थी। बलांगीर के तुरकेला प्रखंड के झरनी गांव की रहने वाली ममीता को कथित तौर पर साहू ने किसी सरकारी काम से स्कूल बुलाया था। ममिता कथित तौर पर आठ अक्टूबर को बस से आई और चोड़ापदार में उतर गई और वहां से लापता हो गई। उसका मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ हो गया।

ममीता का पता नहीं चलने पर परिजनों ने कलाहांडी में केगांव पुलिस और बलांगीर के तुरकेला पुलिस में अलग-अलग गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी।

absconding from custodyarrested from Balangirmain accusedMamita Meher missing caseबलांगीर से गिरफ्तारममीता मेहर लापता मामलामुख्य आरोपीहिरासत से फरार
Comments (0)
Add Comment