जेल में कैद पूर्व सांसद के पास से मोबाइल बरामद, दो जेल कर्मी सस्पेंड

सहरसा मंडल जेल  में पुलिस की छापेमारी में पूर्व सांसद आनंद मोहन के कब्जे से दो स्मार्टफोन, दो जीएसएम सेट और एक चार्जर बरामद किया गया था। इस मामले में जेल के दो कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

सहरसा| सहरसा मंडल जेल  में पुलिस की छापेमारी में पूर्व सांसद आनंद मोहन के कब्जे से दो स्मार्टफोन, दो जीएसएम सेट और एक चार्जर बरामद किया गया था। इस मामले में जेल के दो कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

सहरसा मंडल जेल के कर्मियों को नोटिस भी जारी किया गया है। गौरतलब है कि जेल में हुई छापेमारी के दौरान जेल से कुल 6 मोबाइल बरामद किया गया था। इसी मामले में यह कार्रवाई की गयी है।

गौरतलब है कि डीएम कौशल कुमार और एसपी लिपि सिंह के निर्देश पर सहरसा मंडल कारा में अपर समाहर्ता विनय कुमार मंडल के नेतृत्व में छापेमारी की गई थी। इस छापेमारी में कुल छह मोबाइल, एक चार्जर, एक चाकू और एक एक्सटेंशन बोर्ड बरामद किये गए थे।

जेल अधीक्षक सुरेश चौधरी के आवेदन पर सदर थाना में पूर्व सांसद आनंद मोहन, विचाराधीन कैदी दीपक कुमार और एक अज्ञात पर मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में सहरसा जेल के दो कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। वही कर्मियों को नोटिस भी जारी किया गया है।

former MP Anand MohanImprisoned in jailmobile recoveredtwo jail personnel suspendedजेल में कैददो जेल कर्मी सस्पेंडपूर्व सांसद आनंद मोहनमोबाइल बरामद
Comments (0)
Add Comment