ओडिशा : बालासोर में 1 करोड़ का ब्राउन शुगर जब्त, एक गिरफ्तार

ओडिशा के भुवनेश्वर की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की टीम ने  बालासोर जिले में गुरुवार को एक करोड़ रुपये से अधिक मूल्य की एक किलोग्राम से अधिक ब्राउन शुगर जब्त की गई और एक मादक पदार्थ तस्कर को गिरफ्तार किया गया।

भुवनेश्वर | ओडिशा के भुवनेश्वर की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की टीम ने  बालासोर जिले में गुरुवार को एक करोड़ रुपये से अधिक मूल्य की एक किलोग्राम से अधिक ब्राउन शुगर जब्त की गई और एक मादक पदार्थ तस्कर को गिरफ्तार किया गया।

आरोपी की पहचान सोरो पुलिस थाना इलाके के  काजीमहल्ला के शेख सब्बीरुद्दीन के बेटे बाबू उर्फ ​​कलीम के रूप में हुई है।

नारकोटिक ड्रग्स के अवैध परिवहन/कब्जे के खिलाफ विश्वसनीय सूचना के आधार पर, एसटीएफ टीम ने एनएच-16   होटल लियो साई इंटरनेशनल के सामने छापेमारी की और तस्कर को पकड़ा |

तलाशी के दौरान उसके कब्जे से 1 किलो 100 ग्राम ब्राउन शुगर और अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई। आरोपी व्यक्ति ऐसी प्रतिबंधित ब्राउन शुगर रखने के लिए कोई दस्तावेज या प्राधिकार प्रस्तुत नहीं कर सका। इसलिए उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

इस संबंध में एसटीएफ द्वारा एनडीपीएस अधिनियम 1985 की धारा 21(सी)/29 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

वर्ष 2020 से एसटीएफ ने मादक दवाओं के खिलाफ विशेष अभियान में 48 किलोग्राम से अधिक ब्राउन शुगर / हेरोइन और 89 क्विंटल से अधिक गांजा / मारिजुआना जब्त किया है और 122 से अधिक ड्रग डीलरों / पेडलर्स को गिरफ्तार किया है।

1 करोड़ का ब्राउन शुगर जब्तBalasorebrown sugar worth 1 crore seizedodishaone arrestedएक गिरफ्तारओडिशाबालासोर
Comments (0)
Add Comment