श्रीनगर से पैदल ही दिल्ली निकला पीएम मोदी का फैन

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में इलेक्ट्रीशियन के रूप में काम करने वाला 28 वर्षीय युवक फहीम नजीर शाह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बड़ा प्रशंसक है।

जम्मू । जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में इलेक्ट्रीशियन के रूप में काम करने वाला 28 वर्षीय युवक फहीम नजीर शाह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बड़ा प्रशंसक है।

इतना कि वह उनसे मुलाकात की उम्मीद में श्रीनगर से दिल्ली पैदल ही निकल पड़ा है। श्रीनगर के शालीमार इलाके के रहने वाले शाह ने दो दिन पहले शुरू हुई अपनी यात्रा के दौरान थोड़ी-थोड़ी देर का विराम लिया और रविवार को उधमपुर पहुंचे।

उन्होंने कहा कि इस कठिन यात्रा के अंत में प्रधानमंत्री से मिलने का उनका सपना पूरा हो जाएगा। उन्होंने कहा- ‘मैं पीएम मोदी से मिलने के लिए पैदल दिल्ली जा रहा हूं और मुझे उम्मीद है कि मैं प्रधानमंत्री का ध्यान आकर्षित कर पाऊंगा।

प्रधानमंत्री से मिलना मेरा सपना है।’ साथ ही कहा कि पूर्व में प्रधानमंत्री से मिलने के लिए किए गए उनके प्रयास सफल नहीं हुए। शाह ने कहा कि वह पिछले चार सालों से सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री को फॉलो कर रहे हैं और उनके भाषण और कार्यों ने मेरे दिल को छू लिया है।

’ शाह ने बताया कि ‘एक बार जब प्रधानमंत्री रैली में भाषण दे रहे थे, वह ‘अज़ान’ सुनकर अचानक रुक गए, इससे जनता चकित रह गई। हमारे प्रधानमंत्री ने ऐसा कर मेरे दिल को छू लिया और मैं उनका प्रशंसक बन गया।

’ जम्मू-कश्मीर के विशेष दर्जे को खत्म किए जाने और 2019 में केंद्र शासित प्रदेश बनाने के बाद हुए बदलाव के बारे में पूछे जाने पर, शाह ने कहा कि बदलाव दिखाई दे रहा है क्योंकि प्रधानमंत्री मोदी का ध्यान जम्मू-कश्मीर पर है।

Delhifan leftfoot fromPM Modi'sSrinagar
Comments (0)
Add Comment