पुलिसकर्मी भी जुए की फड मे शामिल होकर खेल रहे थे जुआ क्राईम ब्रांच ने रेड मार दबोचा

राजधानी के छोला मंदिर इलाके में जुए की फड़ पर छापामार कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच की टीम ने आधा दर्जन से अधिक जुआरियों को गिरफ्तार किया।

भोपाल। राजधानी के छोला मंदिर इलाके में जुए की फड़ पर छापामार कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच की टीम ने आधा दर्जन से अधिक जुआरियों को गिरफ्तार किया। इस कार्यवाही मे हैरानी वाली बात यह है, कि इन जुआरियों के बीच चार पुलिसकर्मी भी बैठकर जुआ खेल रहे थे।

जुआरियों में एक एएसआई, दो प्रधान आरक्षक और एक एक आरक्षक के नाम आरहे हैं। घटना के बाद थाना छोला मंदिर टीआई को नोटिस जारी किया है। साथ ही बीट प्रभारी को आर्थिक दंड से दडित किया गया। सूत्रों की मानी जाये तो जुए की फड़ पुलिस के संरक्षण मे ही संचालित हो रही थी।

गौरतलब है कि ऐशबाग थाने के एएसआई समेत सात पुलिसकर्मी हाल ही मे सटोरियों से पैसे लेने के मामले में निलंबित हुए है। इस बीच छोला मंदिर थाना इलाके मे जुए की फड़ संचालित होने और चार पुलिस कर्मियों के जुआ खेलते मिलने पर एक बार फिर खाकी पर दाग लगा है।

सूत्रों के अनुसार खेला मंदिर इलाके में शुक्रवार रात जुए की फड़ बैठे होने की सूचना मिली थी। सूचना के बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने फड़ पर दबिश दी। इस दौरान वहां से दर्जनभर जुआरियों को गिरफ्तार किया गया। फड़ में मौजूद लोगों से पूछताछकी गई तो पता चला कि एक पुलिस कर्मी रामराज, होरेंद्र सिंह, बादाम सिंह समेत अन्य है।

सभी पुलिसकर्मियों की अलग-अलग पोस्टिंग है। इसमें एक पुलिसकर्मी गौतम नगर का है, जबकि दूसरा बैरागढ़ का। इसी प्रकार दो ओर पुलिसकर्मी शाहजहांनाबाद सीएसपी कार्यालय और एक जीटा -4 के कार्यालय का बताया जा रहा है।

Bhopalcrime branchMadhya Pradesh
Comments (0)
Add Comment