सोशल मीडिया पर भाजपा की साजिश -डहरिया

 सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में  ग्रामीणों से मारपीट और दुर्व्यवहार के आरोपों को  नकारते हुए  मंत्री डॉ. शिव कुमार डहरिया ने इसे भाजपा की साजिश बताया है | किसी से मारपीट या दुर्व्यवहार नहीं हुआ है । कार्यकर्म में भाजपा के कुछ लोग शराब पीकर हंगामा कर रहे थे, उन्हें हटाया गया ।

रायपुर|  सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में  ग्रामीणों से मारपीट और दुर्व्यवहार के आरोपों को  नकारते हुए  मंत्री डॉ. शिव कुमार डहरिया ने इसे भाजपा की साजिश बताया है | किसी से मारपीट या दुर्व्यवहार नहीं हुआ है । कार्यकर्म में भाजपा के कुछ लोग शराब पीकर हंगामा कर रहे थे, उन्हें हटाया गया ।

आरंग के रीवां गांव में ग्रामीणों के साथ दुर्व्यवहार और मारपीट के आरोपों पर नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री डॉ. शिव कुमार डहरिया ने  आज कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय राजीव भवन में पत्रकारों के सामने अपनी बात रखी

डॉ.  डहरिया ने कहा कि 9 जनवरी को वे रीवां में आयोजित एक भूमिपूजन कार्यक्रम में गए थे। उस दौरान स्थानीय साहू समाज के प्रतिनिधियों के अलावा स्थानीय जनप्रतिनिधि और ग्रामीण थे।

मंच पर ही गांव की महिलाओं से पानी को लेकर चर्चा हो रही थी। उसी समय कुछ असामाजिक तत्वों ने खलल डाला । मंच से उतरते  उनको अपशब्द कहे  तो सुरक्षाकर्मियों ने उन्हीं लोगों को हटाया।

मंत्री डॉ.  डहरिया ने कहा कि मुझे जानकारी मिली कि वे भाजपा  के सदस्य थे जो गाली-गलौज और हल्ला-गुल्ला कर रहे थे। हमारे लोगों ने बस उन्हें हटाया | डहरिया ने कहा कि हमारे प्रदेश के मुखिया एक किसान हैं। यह बात भाजपा के लोग पचा नहीं पा रहे हैं। इसलिए इस तरह के अनर्गल आरोप लगा रहे हैं।

डॉ. शिव डहरिया ने  आरोप लगाया कि वायरल वीडियो का उपयोग भाजपा कार्यकर्ताओं ने सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने की नीयत से किया।

डहरियाभाजपा की साजिशसोशल मीडिया
Comments (0)
Add Comment