भाजपा नेता ने पीएसओ को हटाया, कहा- ओडिशा पुलिस पर भरोसा नहीं

ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नब किशोर दास की एक पुलिस एएसआई द्वारा हत्या किए जाने के कुछ दिन बाद भाजपा के वरिष्ठ नेता और विपक्ष के नेता जयनारायण मिश्रा ने शुक्रवार को अपने निजी सुरक्षा...

भुवनेश्वर। ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नब किशोर दास की एक पुलिस एएसआई द्वारा हत्या किए जाने के कुछ दिन बाद भाजपा के वरिष्ठ नेता और विपक्ष के नेता जयनारायण मिश्रा ने शुक्रवार को अपने निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) को यह कहते हुए हटा दिया कि उन्हें ओडिशा पुलिस पर भरोसा नहीं है। मिश्रा ने मंत्री नब दास की हत्या के आरोप में गिरफ्तार एएसआई गोपाल दास की सुरक्षा को लेकर भी चिंता जताई है।

भाजपा नेता ने यह भी चेतावनी दी है कि आरोपियों के साथ कुछ अनहोनी होने पर राज्य सरकार और पुलिस बल को जिम्मेदार ठहराया जाएगा। मिश्रा ने मंत्री दास की हत्या की सीबीआई जांच की भी मांग की है।

उन्होंने कहा कि हमें ओडिशा पुलिस पर कोई भरोसा नहीं है। गोपाल दास की सुरक्षा के लिए पर्याप्त केंद्रीय बल उपलब्ध कराया जाए। हत्या से पूरा राज्य सदमे में है। राज्य सरकार को सीबीआई जांच की सिफारिश करनी चाहिए।

बता दें कि 29 जनवरी को झारसुगुड़ा जिले के ब्रजराजनगर में पुलिस के एएसआई गोपाल दास ने स्वास्थ्य मंत्री को गोली मार दी थी। उन्होंने उसी शाम भुवनेश्वर के एक निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया।

BJP leader removed PSOdeshdigitalodisha newssaid- no trust in Odisha Policeओडिशा पुलिस पर भरोसा नहींभाजपा नेता ने पीएसओ को हटाया
Comments (0)
Add Comment