मोर आवास मोर अधिकार के लिए भाजपा का हल्लाबोल, बैरिकेड तोड़ मंत्री के बंगले तक पहुंचे

मोर आवास मोर अधिकार के तहत बुधवार को भाजपा ने प्रदेशभर में विधायकों के निवास का घेराव किया। दोपहर बाद रायपुर में मंत्री रविंद्र चौबे के बंगले का घेराव किया गया। इसके पहले अंबेडकर चौक पर भाजपा ने एक आम सभा रखी।

रायपुर। मोर आवास मोर अधिकार के तहत बुधवार को भाजपा ने प्रदेशभर में विधायकों के निवास का घेराव किया। दोपहर बाद रायपुर में मंत्री रविंद्र चौबे के बंगले का घेराव किया गया। इसके पहले अंबेडकर चौक पर भाजपा ने एक आम सभा रखी। रायपुर दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने राज्य सरकार के खिलाफ प्रधानमंत्री आवास योजना को लेकर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि “राज्य सरकार के कारण गरीबों को मकान नहीं मिल सका है।

” उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का मजाक भी उड़ाया। बृजमोहन अग्रवाल ने भरे मंच से कहा कि राहुल गांधी, सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी और कौन है कांग्रेस का अध्यक्ष कोई नहीं जानता। भूपेश बघेल से हिसाब मांगो। गरीब को मकान कौन देगा। जितना पैसा तुम लोग सम्मेलन में खर्च कर रहे हो, उतने में गरीब लोगों को मकान मिल जाता।

 भाजपा कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए जगह जगह भारी पुलिस फोर्स लगी थी। कार्यकर्ता पहले भारत माता चौक के आगे लगे बेरिकेड के पास पहुंचे। यहां पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच झूमाझटकी हुई। इस बैरिकेड को तोड़ कर भाजपाई आगे बढ़ गए। दूसरे बैरिकेड पर भी पुलिस तैनात थी। वहां पर भी कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झूमाझटकी हुई।

यहां भी बैरिकेड तोड़ने में कार्यकर्ता कामयाब रहे और आखिरी बैरिकेड तक पहुंच गए। कार्यकर्ता लगातार बैरिकेड तोड़ने की कोशिश करते रहे। पुलिस इन्हें रोकने में नाकाम रही और सभी कार्यकर्ता चौबे के बंगले तक पहुंच गए। बंगले के सामने बैठकर प्रदर्शन किया और भूपेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

Comments (0)
Add Comment