मल्लिकार्जुन खड़गे से सीएम भूपेश बघेल ने की मुलाकात

मल्लिकार्जुन खड़गे से सीएम भूपेश बघेल ने मुलाकात की. इस दौरान सीएम ने शॉल पहनाकर नमस्कार किया। बता दें कि वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे कांग्रेस के नए अध्यक्ष नियुक्त किए गए हैं। 24 सालों के बाद कांग्रेस में कोई गैर-गांधी परिवार से अध्यक्ष बना है।

रायपुर/ दिल्ली। मल्लिकार्जुन खड़गे से सीएम भूपेश बघेल ने मुलाकात की. इस दौरान सीएम ने शॉल पहनाकर नमस्कार किया। बता दें कि वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे कांग्रेस के नए अध्यक्ष नियुक्त किए गए हैं। 24 सालों के बाद कांग्रेस में कोई गैर-गांधी परिवार से अध्यक्ष बना है।

दरअसल, मल्लिकार्जुन खड़गे ने यह पहला बदलाव अपने ट्विटर हैंडल पर किया है। माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट पर काफी सक्रिय रहने वाले खड़गे ने कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद अपने बायो में इसका जिक्र किया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट के बायो में बदलाव करते हुए लिखा है, ”प्रेसिडेंट: इंडियन नेशनल कांग्रेस | सांसद, राज्यसभा।” इसके अलावा, शशि थरूर के मुकाबले जीत मिलने के बाद से ही खड़गे ट्विटर पर काफी सक्रिय दिख रहे हैं। उन्होंने कांग्रेस, बीजेपी समेत कई दलों के नेताओं द्वारा दिए गए बधाई संदेश का भी रिप्लाई किया है।

Comments (0)
Add Comment