सामान्य रिपोर्ट के बाद सीएम गहलोत हॉस्पिटल से डिस्चार्ज

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पूर्णरूप से स्वस्थ होकर अस्पताल से घर आ गए हैं। पिछले दिनों सीने में दर्द की शिकायत के बाद जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती थे।

जयपुर । राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पूर्णरूप से स्वस्थ होकर अस्पताल से घर आ गए हैं। पिछले दिनों सीने में दर्द की शिकायत के बाद जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती थे।

रविवार को स्वस्थ होने के बाद सीएम गहलोत को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। जानकारी के अनुसार सीएम गहलोत की सारी रिपोर्ट नार्मल आने के बाद मेडिकल बोर्ड ने उन्हें डिस्चार्ज करने का फैसला किया।

हालांकि यह जानकारी भी मिली है कि कल रात ही सीएम को डिस्चार्ज करने का फैसला डॉक्टरों की टीम की ओर से कर लिया गया था। लेकिन शनिवार रात को चिकित्सकों ने सीएम से अस्पताल में रुकने का आग्रह किया था, जिसके बाद आज सुबह उन्हें डिस्चार्ज किया गया।

मालूम हो कि सीएम गहलोत की हाल ही में एंजियोप्लास्टी की गई थी। सीने में दर्द की शिकायत के बाद उनकी एंजियोप्लास्टी कर उनकी धमनियों में एक स्टेंट डाला गया है, जो 90 प्रतिशत तक ब्लॉकेज थी।

अब वे बेहतर महसूस कर रहे हैं। वे अब पूरी तरह से स्वस्थ बताए जा रहे हैं। उनकी सभी मेडिकल रिपोर्ट नार्मल आई है। हालांकि चिकित्सकों ने उन्हें कुछ दिन आराम करने की सलाह दी है।

उल्लेखनीय है कि सूबे के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के एसएमएस अस्पताल में भर्ती होने की खबर जैसे ही सामने आई, उनसे मिलने वालों का लगातार दो दिन तक तांता लगा रहा।

कई नेता, जन प्रतिनिधि और अन्य लोग एसमएसएस अस्पताल उनसे मिलने पहुंचे। कांग्रेसी नेताओं के अलावा बीजेपी के भी कई वरिष्ठ नेताओं ने सीएम गहलोत से मुलाकात की।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां, सांसद रामचरण बोहरा और अन्य भाजपा नेता भी एसएमएस अस्पताल उनसे मिलने पहुंचे थे। वहीं चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा, सरकारी मुख्य सचेतक महेश जोशी अपना ज्यादातर समय एसएमएस में ही देते रहे।

ज्यादात्तर नेताओं ने एसएमएस मेडिकल कॉलेज प्राचार्य डॉ. सुधीर भंडारी से गहलोत के स्वास्थ्य के संबंध में जानकारी ली। उल्लेखनीय है कि सीएम गहलोत ने भी अब ट्वीट कर अस्पताल से छुट्टी मिलने की जानकारी साझा कर दी है।

सीएम ने ट्वीट के साथ एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें उनकी पोती काश्विनी उनका घर पहुंचने के बाद तिलक कर रही है।

CM Gehlot HospitalDischargenormal report
Comments (0)
Add Comment