खल्लारी विस: द्वारिकाधीश यादव के मुख्य आतिथ्य में मितान क्लब एंव डिजिटल सदस्यता पर बैठक

राजीव गांधी युवा मितान क्लब एंव डिजिटल सदस्यता अभियान के संदर्भ में खल्लारी विधानसभा के चारों  ब्लाक अध्यक्ष के अगुवाई में समस्त कांग्रेसजनो की उपस्थिति में बागबाहरा स्थित टाऊनहाल में सम्पन्न हुआ ।

बागबाहरा| राजीव गांधी युवा मितान क्लब एंव डिजिटल सदस्यता अभियान के संदर्भ में खल्लारी विधानसभा के चारों  ब्लाक अध्यक्ष के अगुवाई में समस्त कांग्रेसजनो की उपस्थिति में बागबाहरा स्थित टाऊनहाल में सम्पन्न हुआ ।

कार्यक्रम के  मुख्य अतिथि खल्लारी विधानसभा के विधायक संसदीय सचिव द्वारिकाधीश यादव थे |  अध्यक्षता कृषक कल्याण बोर्ड के उपाध्यक्ष महेंद्र चन्द्राकर ने की । विशेष अतिथि के रूप खल्लारी विधानसभा के डिजिटल सदस्यता अभियान के प्रभारी मोहित ध्रुव सहित कांग्रेस के वरिष्ठ जन उपस्थित थे ।

बैठक सभा मे उपस्थित कांग्रेस पार्टी कर पदाधिकारियों ने वक्ताओं के रूप में सभी कांग्रेसजनों को संबोधित कर पार्टी की रीति नीति को जन जन तक पहुंचाने का अपील किया गया एंव राजीव गाँधी युवा मितान क्लब संदर्भ में विस्तार सर जानकारियां दी गई।

साथ ही कांग्रेस सरकार की महती योजनाओ का लाभ दिलाने जन जन तक कांग्रेस सरकार की बात को पहुंचाने की बात कही गई।

कार्ययक्रम की अध्यक्षता कर रहे कृषक कल्याण बोर्ड अध्यक्ष महेंद्र चन्द्राकर  ने कार्यकर्ताओं  में एक नया जोश भरते हुए कार्यक्रताओं को संगठित होकर पार्टी की रीति नीति को आगे बढ़ाने का आह्वान किया   राजीव गांधी युवा मितान क्लब का गठन एवं ग्रामीण क्षेत्र में क्लब निर्माण की फायदे गिनाए| साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों में अर्थव्यवस्था मजबूत बनाने के लिए भूपेश सरकार द्वारा संचालित महती योजनाओं का सविस्तार जानकारियां दी गई।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि संसदीय सचिव द्वारकाधीश यादव ने कांग्रेसियों को संबोधित करते हुए कहा कि संगठन में ही शक्ति है एवं कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने के लिए हम साथ मिलजुल कर कांग्रेस पार्टी की रीति नीति को छत्तीसगढ़ राज्य के अंतिम छोर में बसे ग्रामीणों तक राज्य सरकार की योजना का प्रचार प्रसार करें।

जिसमे नरवा गरवा घुरवा बॉडी युवा मितान क्लब ,किसानो को अतिरिक्त लाभ पहुचाने के लिए कृषक समग्र विकास योजना से जुड़ने के लिए कहा गया साथ ही वनांचल क्षेत्रों से प्राप्त वन संपदा को ग्रामीण क्षेत्र के किसान मजदूरों का अतिरिक्त आय बताया साथ ही इस वर्ष की बजट को जन हितैषी बजट बताते हुए मुख्यमंत्री जी का आभार व्यक्त किया ।

बागबाहरा में व्यवहार न्यायालय खोलने की मांग वर्षो से उठ रही थी जो इस वर्ष की बजट में शामिल हो जाने से क्षेत्रवासियों को संसदीय सचिव यादव जी ने  बधाइयां दी।

कांग्रेस पार्टी की रीति नीति से प्रभावित होकर ग्राम पंचायत खोपली के सोसाइटी अध्यक्ष श्री लीलाधर चन्द्राकर  ने संसदीय सचिव यादव  के समक्ष कांग्रेस का  दामन थाम कर कांग्रेस पार्टी की रीति नीति को आगे बढाने का संकल्प लिया|  वही ब्लाक कांग्रेस कमेटी कोमाखान के परशूली एवं बनिया तोरा के सड़क निर्माण कार्य बजट में शामिल होने से यादवजी को  धन्यवाद ज्ञापित किया गया ।

इस अवसर पर ब्लाक कांग्रेस कमेटी बागबाहरा ग्रामीण के समस्त कार्यकर्ता गण ब्लाक कांग्रेस कमेटी बागबाहरा शहर के समस्त कार्यकर्ता गण एंव ब्लाक कांग्रेस कमेटी कोमाखान के समस्त कांग्रेसजन खल्लारी विधानसभा के नया परिसिमन के अध्यक्ष करण दीवान एंव समस्त कार्यकर्ता गण  उपस्थित रहे।

Digital MembershipDwarkadhish YadavKhallariMitan Clubखल्लारीडिजिटल सदस्यताद्वारिकाधीश यादवमितान क्लब
Comments (0)
Add Comment