प्रियंका जी कर्नाटक से पहले शिक्षा कर्मियों की विधवाओं को नौकरी दिलवा दें – रंजना साहू

भाजपा प्रवक्ता और विधायक रंजना साहू ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से आग्रह किया है कि अपने सीएम बघेल से कहकर चुनावी वादे के मुताबिक 60 वर्ष की महिलाओं का बकाया 50 हजार रुपए दिलवा दें।

रायपुर। भाजपा प्रवक्ता और विधायक रंजना साहू ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से आग्रह किया है कि अपने सीएम बघेल से कहकर चुनावी वादे के मुताबिक 60 वर्ष की महिलाओं का बकाया 50 हजार रुपए दिलवा दें। एक बयान में साहू ने कहा है प्रियंका जी चुनावी राज्य कर्नाटक में जनता को लुभाने के लिए आप घोषणा कर रही हैं कि कांग्रेस की सरकार बनी तो ₹2000 प्रति गृहणी को देंगे। आपसे अनुरोध है कि छत्तीसगढ़ में आप की सरकार है ।

आप अपने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से कहकर घोषणा पत्र में किए वादे के अनुरूप 60 वर्ष से ऊपर की महिलाओं के प्रतिमाह हजार के दर लगभग 50 माह का ₹50000 और 75 वर्ष से अधिक की महिलाओं के प्रतिमा 15 ₹100 की दर से लगभग 50 महीने का ₹75000 दिलवा दे । साथ ही पंचायत शिक्षक की विधाएं आज महीनों से अनुकंपा नियुक्ति को लेकर नाराज हैं उन्हें न्याय दिलवा दे। सर्व विधवा पेंशन का 1000 की दर से लगभग 50 माह का 50000 दिलवा दे मितानिन बहनें को घोषणा पत्र में किए वादे के अनुसार उनकी राशि बढ़वा दे तो बड़ी कृपा होगी।

Comments (0)
Add Comment