राहुल गांधी ने सेना को कभी कमजोर नहीं बताया, गर्व है हमे सैनिकों पर : सीएम भूपेश बघेल

तवांग में भारत-चीन के बीच झड़प को लेकर राहुल गांधी की ओर से दिए गए बयान पर सीएम भूपेश बघेल ने बचाव करते हुए विदेश मंत्री जयशंकर प्रसाद को करारा जवाब दिया है। सीएम भूपेश बघेल ने विदेश मंत्री को ट्वीट करते हुए कहा है कि राहुल गांधी ने सेना को कभी कमजोर नहीं बताया...

रायपुर। तवांग में भारत-चीन के बीच झड़प को लेकर राहुल गांधी की ओर से दिए गए बयान पर सीएम भूपेश बघेल ने बचाव करते हुए विदेश मंत्री जयशंकर प्रसाद को करारा जवाब दिया है। सीएम भूपेश बघेल ने विदेश मंत्री को ट्वीट करते हुए कहा है कि राहुल गांधी ने सेना को कभी कमजोर नहीं बताया, हम सब सेना पर गर्व करते हैं। सेना को कमजोर करने का काम भाजपा ने किया। भाजपा अग्निवीर का कांसेप्ट ले आई, इससे हमारी सेना कमजोर होगी।

उन्होंने विदेश मंत्री को जवाब देते हुए कहा कि हमारे देश की सीमा सुरक्षित रहनी चाहिए, भाजपा सीमा को लेकर क्यों मौन साधे है? विपक्ष चर्चा की मांग कर रहा, सरकार भाग क्यों रही है? सेना की क्षमता पर किसी को शंका नहीं, सेना को तो भाजपा की सरकार कमजोर कर रही है।

बता दें कि विदेश मंत्री ने कहा था कि मैंने सुना है कि कुछ लोग मेरी समझदारी पर सवाल उठा रहे हैं, लेकिन जवानों को किसी भी तरह से निशाने पर नहीं लेना चाहिए। हमारे जवान 13000 फीट की ऊंचाई पर सीमा की रक्षा कर रहे हैं। उनके लिए पिटाई जैसे शब्द का इस्तेमाल करना ठीक नहीं है।

army as weakChhattisgarh CM Bhupesh BaghelCM Bhupesh BaghelRahul Gandhiwe are proud of our soldiers
Comments (0)
Add Comment