केंद्रीय मंत्री के बेटे आशीष मिश्रा पहुंचे क्राइम ब्रांच,पूछताछ जारी

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी   हिंसा  मामले में  आरोपी केंद्रीय मंत्री अजय कुमार मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा आज लखीमपुर खीरी में क्राइम ब्रांच ऑफिस पहुंचे। उन्हें पुलिस ने आज सुबह 11 बजे पेश होने के लिए कहा था।

नई दिल्ली | उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी   हिंसा  मामले में  आरोपी केंद्रीय मंत्री अजय कुमार मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा आज लखीमपुर खीरी में क्राइम ब्रांच ऑफिस पहुंचे। उन्हें पुलिस ने आज सुबह 11 बजे पेश होने के लिए कहा था। उधर   आशीष मिश्रा क्राइम ब्रांच के सामने पेश होने के बाद पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी भूख हड़ताल खत्म की।

मजिस्ट्रेट के सामने आशीष मिश्रा से क्राइम ब्रांच की टीम   पूछताछ  कर रही  है।   पूछताछ के दौरान आशीष मिश्रा का वकील भी मौजूद है। उनके साथ सदर विधायक योगेश वर्मा मौजूद हैं। सांसद प्रतिनिधि संजय सिंह और उनके वकील अवधेश सिंह भी आशीष के साथ क्राइम ब्रांच ऑफिस में पहुंचे हैं।

मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने आशीष मिश्रा की पेशी को देखते हुए पुलिस लाइन को छावनी में तब्दील कर दिया है। जगह-जगह बैरिकेड्स लगाए गए हैं। चप्पे-चप्पे पर पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।

बता दें इसके पहले आशीष के नेपाल भागने की भी चर्चा थी। आशीष के पिता और केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी खुद सामने आए थे और कहा था वो कहीं नहीं गया है।

लखीमपुर खीरी हिंसा के मामले में दर्ज हुई हत्या की रिपोर्ट के मुख्य आरोपी केन्द्रीय मंत्री के बेटे आशीष मिश्रा मोनू के घर गुरुवार देर शाम पुलिस ने नोटिस चस्पा की थी जिसमें उनको शुक्रवार को पुलिस की अपराध शाखा के समक्ष तलब किया गया था|

आशीष के नहीं आने पर  शुक्रवार को फिर एक नोटिस उनके घर में चस्पा किया गया, जिसमें उन्हें शनिवार को 11 बजे पुलिस की अपराध शाखा के समक्ष तलब होने के लिए कहा गया था।

उधर, आशीष मिश्रा क्राइम ब्रांच के सामने पेश होने के बाद पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी भूख हड़ताल खत्म की।

वे  सिद्धू लखीमपुर खीरी के निघासन इलाके में मृतक पत्रकार रमन कश्यप के आवास पर  गिरफ्तारी की मांग को लेकर भूख हड़ताल पर बैठे थे । सिद्धू ने कहा कि जब तक मंत्री के बेटे गिरफ्तार नहीं हो जाता , वह अनशन से नहीं हटेंगे।

 

#Ashish Mishra#Lakhimpur Kheri#लखीमपुर खीरीinvestigation continuesreached Crime BranchUnion Minister's son Ashish Mishra
Comments (0)
Add Comment