400 रुपए गन्ने की कीमत करने का वादा कर सत्ता में आई यूपी सरकार ने कुछ नहीं किया: प्रियंका

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने पंजाब में गन्ने की कीमत 360 रुपये प्रति क्विंटल किए जाने के फैसले को लेकर बुधवार को उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया

नई दिल्ली । कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने पंजाब में गन्ने की कीमत 360 रुपये प्रति क्विंटल किए जाने के फैसले को लेकर बुधवार को उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि 400 रुपए प्रति क्विंटल का दाम देने का वादा करके सत्ता में आई भाजपा सरकार ने गन्ने की कीमत फूटी कौड़ी भी नहीं बढ़ाई।

उन्होंने ट्वीट किया पंजाब की कांग्रेस सरकार ने किसानों की बात सुनी और गन्ने के दाम 360 रुपए प्रति क्विंटल किए।

गन्ने का दाम 400 रुपए प्रति क्विंटल करने का वादा करके आई उप्र की भाजपा सरकार ने 3 साल से गन्ने की कीमत एक फूटी कौड़ी नहीं बढ़ाई और किसानों द्वारा आवाज उठाने पर वह देख लेने जैसी धमकी भी देती है।

गौरतलब है कि पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने मंगलवार को गन्ने की कीमतों में बढ़ोतरी की मांग कर रहे किसानों को भरोसा दिया कि इस नकदी फसल का मूल्य बढ़ाकर 360 रुपए प्रति क्विंटल कर दिया जाएगा, जिसके बाद किसानों ने अपना आंदोलन वापस ले लिया।

मुख्यमंत्री ने किसान नेताओं के साथ बैठक के बाद गन्ने के राज्य परामर्श मूल्य (एसएपी) में 35 रुपए प्रति क्विंटल की बढ़ोतरी करने का ऐलान भी किया।

nothingPowerPriyankapromisingRs 400 for sugarcaneUP government
Comments (0)
Add Comment