बांग्लादेश दौरे पर पहुंची न्यूजीलैंड टीम का एक क्रिकेटर पॉजिटिव पाया गया

बांग्लादेश दौरे पर पहुंची न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बल्लेबाज फिन एलन कोरोना संक्रमित पाये जाने के बाद पृथकवास में भेज दिये गये हैं।

ढ़ाका । बांग्लादेश दौरे पर पहुंची न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बल्लेबाज फिन एलन कोरोना संक्रमित पाये जाने के बाद पृथकवास में भेज दिये गये हैं।

न्यूजीलैंड टीम टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज के लिए बांग्लादेश पहुंची हैं। एलन ने द हंड्रेड के उद्घाटन संस्करण में बर्मिंघम फीनिक्स के लिए खेला था, उसके बाद वह सीधे यहां पहुंचे थे। हैरानी की बात है कि इंग्लैंड से प्रस्थान करने से पहले एलन सभी परीक्षणों में नाकारात्मक पाए गए थे।

ढाका पहुंचने के 48 घंटे बाद उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अभी वह टीम होटल में क्वारंटाइन में हैं और उनमें कुछ लक्षण दिख रहे हैं। बांग्लादेश क्रिकेट के मुख्य चिकित्सा सलाहकार फिलहाल उनका इलाज कर रहे हैं और न्यूजीलैंड क्रिकेट के मुख्य चिकित्सा अधिकारी के संपर्क में भी हैं।

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने एलन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर का खुलासा करते हुए कहा है कि अब उन्हें दो बार नकारात्मक परीक्षण से पहले क्वारंटाइन से गुजरना होगा।

इसके बाद ही एलन को टीम में शामिल होने दिया जाएगा। ढाका में न्यूजीलैंड के टीम मैनेजर माइक सैंडल ने बताया कि एलन फिलहाल ठीक हैं और उन्हें भरोसा है कि वह कोविड-19 से उबर जाएंगे।

उन्होंने क्रिकेटर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद जिस तेजी से बांग्लादेश ने कार्रवाई की, उसकी भी तारीफ की है।

न्यूजीलैंड क्रिकेट के टीम मैनेजर ने कहा, संक्रमित होना फिन के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है। वह इस समय सहज है और उम्मीद है कि वह जल्दी ठीक हो जाएगा।

बांग्लादेश क्रिकेट अधिकारी अपनी प्रतिक्रिया में बेहद पेशेवर रहे हैं और इसके लिए हम उनके आभारी हैं। वे मामले को बहुत गंभीरता से ले रहे हैं। न्यूजीलैंड टीम के बाकी सदस्य वर्तमान में अनिवार्य रूप से तीन दिन के सख्त क्वारंटाइन से गुजर रहे हैं।

arrivedBangladesh tourcricketerfound positiveNew Zealand team
Comments (0)
Add Comment