सौम्या चौरसिया गिरफ्तार, ईडी ने 10 दिन की रिमांड मांगी

छत्तीसगढ़ की राज्य प्रशासनिक  अधिकारी सौम्या चौरसिया को प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है. वहीं ईडी ने सौम्या चौरसिया के लेकर 10 दिन की रिमांड मांगी है.

रायपुर| छत्तीसगढ़ की राज्य प्रशासनिक  अधिकारी सौम्या चौरसिया को प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है. वहीं ईडी ने सौम्या चौरसिया के लेकर 10 दिन की रिमांड मांगी है. इधर रायगढ़ की कलेक्टर आइएएस रानू साहू भी ईडी के राडार में है. उनसे भी ईडी ने पूछताछ की थी. इस मामले में मास्टर माइंड सूर्यकांत तिवारी समेत 6 लोग जेल में हैं.

रिमांड मांगने पर बचाव पक्ष के वकील ने कहा कि लगातार जानकारी लेने के लिए बुला रहे हैं. अब पूछताछ करने को क्या बाकी रह गया जो रिमांड पर लेना चाहते हैं.

बता दें सौम्या चौरसिया को ईडी की टीम ने गिरफ्तार करने के बाद अस्पताल मे जांच कराने ले गई थी, जिसके बाद कोर्ट मे पेश किया.  गौरतलब है कि प्रदेश में कोयला परिवहन घोटाले की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मुख्यमंत्री कार्यालय में सचिव सौम्या चौरसिया  को गिरफ्तार कर लिया.  मेडिकल चेकअप के लिए यहां आंबेडकर अस्पताल लाया गया था.  ईडी यहां 500 करोड़ रूपये के कोयला परिवहन घोटाले की जांच कर रही है. इस प्रकरण में एक आइएएस समीर बिश्नोई, घोटाले का मास्टर माइंड सूर्यकांत तिवारी समेत चार लोग जेल में हैं.

#ईडीSaumya Chaurasiaसौम्या चौरसिया
Comments (0)
Add Comment