पिथौरा : खेत में युवक का शव,हत्या की आशंका

पिथौरा से लगे  ग्राम भिथीडीह  के खेत में अज्ञात युवक का शव मिला है। प्रथम दृष्ट्या मामला हत्या का प्रतीत होता है।मृतक के सिर के पीछे गम्भीर चोट के निशान एवं पैर में कटे का निशान हैं | बहरहाल स्थानीय पुलिस ने शव  की शिनाख्त में लगी है | लाश को पीएम के लिए भेज दिया है |

पिथौरा| पिथौरा से लगे  ग्राम भिथीडीह के खेत में अज्ञात युवक का शव मिला है। प्रथम दृष्ट्या मामला हत्या का प्रतीत होता है।मृतक के सिर के पीछे गम्भीर चोट के निशान एवं पैर में कटे का निशान हैं | बहरहाल स्थानीय पुलिस ने शव  की शिनाख्त में लगी है | लाश को पीएम के लिए भेज दिया है |

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह ग्राम भिथिडीह फिरतू कटेल के पास कृषक कार्तिक खड़िया एवम ,दुर्देशी खड़िया के खेत मे एक युवक  का  शव, धनसिंह खड़िया  नामक ग्रामीण ने देखा । इसके बाद ग्राम भिथीडीह पहूँच कर वार्ड पंच को इसके सम्बन्ध में बताया।

मृतक की शिनाख्त नहीं

धनसिंह के अनुसार उनके खेत मे एक अज्ञात युवक नशे के हालात अथवा मृत अवस्था में पड़ा है। तब इसकी सूचना पिथौरा थाना को दी गई|सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर तत्काल पहुंच कर जांच में जुट गई । पुलिस ने भी मामला हत्या का  होने सम्बन्धी संदेह व्यक्त किया है।

मृतक के सिर के पीछे गम्भीर चोट के निशान एवं पैर में कटे का निशान देखा गया हैं।मृतक के पास से किसी भी प्रकार का कोई पत्र या पहचान नही मिली है, जिससे उसकी पहचान की जा सके।मृतक अपने बदन में एक स्वेटर , टी शर्ट एवं आसमानी कलर की जीन्स पहना हुआ है।

 फोरेंसिक टीम पहुंची 
घटना स्थल पर मौका मुआयना करने फोरेंसिक टीम भी बुलाई गई।इसके अलावा एस डीओपी विनोद कुमार मिंज भी घटना स्थल पहुचे।श्री मिंज ने पत्रकारों को बताया कि 30-35 वर्षीय युवक अज्ञात है । तथा किसी ने हत्या कर खेत में  फेक दिया है। इस घटना को अंजाम देने 2 से अधिक लोग शामिल हो सकते हैं । मृतक की शिनाख्त हो जाने के बाद पुलिस जल्द ही आरोपियों तक पहुच सकती है।

थाना प्रभारी केशव कोशल ने बताया कि पिथौरा थाने में एक-दो दिनों में किसी भी प्रकार की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज नही है।जिससे मृतक की शिनाख्त नहीं हो पा रही है।शिनाख्त के प्रयास किये जा रहे है। बहरहाल स्थानीय पुलिस मुस्तैदी से मृतक की शिनाख्त एवम आरोपियों को सींखचों के पीछे लाने में जुट गई है।

Bhitidihdead body of a young manPithorasuspected of murderपिथौरा . खेतभिथीडीहयुवक का शवशवहत्या की आशंका
Comments (0)
Add Comment