दीवार गिरने से सो रहे परिवार के 5 की मौत

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में रविवार देर रात दीवार गिरने से पूरे परिवार की मौत हो गई. मृतकों में तीन बेटियां और उनके माता-पिता शामिल हैं.

जगदलपुर| छत्तीसगढ़ के बस्तर के  कांकेर जिले में रविवार देर रात दीवार गिरने से पूरे परिवार की मौत हो गई. मृतकों में तीन बेटियां और उनके माता-पिता शामिल हैं.

हादसे के दौरान सभी लोग सो रहे थे. तेज बारिश के चलते हादसा हुआ.हादसा कांकेर जिले के पंखाजूर के बांदे थाना क्षेत्र में हुआ है. हादसे के दौरान मां ने छोटी बच्ची को बचाने का भी प्रयास किया.

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने  इस घटना पर गहरा दुःख व्यक्त किया है. उन्होंने जिला प्रशासन कांकेर को पीड़ित परिवार के परिजनों को आरबीसी 6-4 के तहत तत्काल सहायता प्रदान करने के निर्देश दिये हैं.

जानकारी के मुताबिक, ग्राम पंचायत विकासपल्ली के पीवी110 निवासी परिमल मल्लिक अपनी पत्नी सुमित्रा मल्लिक और तीन बेटियों प्रतिभा (8), प्रीति (5) व श्रीति (3) साल के साथ रहता था. उसका पूरा मकान कच्चा है.

बताया जा रहा है कि लगातार बारिश के चलते मकान की कच्ची दीवार देर रात गिर पड़ी. इसके चलते मकान का बड़ा हिस्सा पूरे परिवार पर जा गिरा.  हादसे के दौरान सभी की दबकर मौत हो गई.

Comments (0)
Add Comment