जीपी सिंह को हाईकोर्ट ने दी सशर्त जमानत

जीपी सिंह को हाईकोर्ट ने सशर्त जमानत दे दी है|आय से अधिक संपत्ति  मामले  में गिरफ्तार IPS और निलंबित  ADG हाईकोर्ट से जमानत नहीं मिल पाने के कारण सुप्रीम कोर्ट भी गए थे|

बिलासपुर।  जीपी सिंह को हाईकोर्ट ने सशर्त जमानत दे दी है| आय से अधिक संपत्ति  मामले  में गिरफ्तार IPS और निलंबित  ADG जीपी सिंह हाईकोर्ट से जमानत नहीं मिल पाने के कारण  सुप्रीम कोर्ट भी गए थे|  सुप्रीम कोर्ट ने हाईकोर्ट को जमानत याचिका पर शीघ्र सुनवाई करने का आदेश दिया था। जीपी सिंह गिरफ्तारी के बाद करीब 120 दिन से जेल में बंद है।

उन्हें 11 जनवरी को EOW  ने नोएडा से गिरफ्तार किया था। इसके बाद उन्हें 7 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर रखा गया था। 18 जनवरी को उन्हें विशेष अदालत में पेश किया गया। इसके बाद से जीपी सिंह जेल में है।

निचली अदालत से जमानत अर्जी खारिज होने के बाद   हाईकोर्ट में जमानत अर्जी लगाई । इस दौरान जमानत देने के लिए उन्होंने अंतरिम राहत की मांग की थी, जिसे हाईकोर्ट ने ठुकरा दिया था। इसके साथ ही जस्टिस दीपक तिवारी ने जमानत पर नंबर आने पर ही सुनवाई करने के निर्देश दिए थे। तब से उनकी जमानत पर सुनवाई हाईकोर्ट में लंबित थी।

 

conditional bailGP SinghHigh Courtजीपी सिंहसशर्त जमानतहाईकोर्ट
Comments (0)
Add Comment