खड़ी ट्रैक्टर से टकराई बाइक, युवक की मौके पर मौत

महासमुंद जिला के  पिथौरा के समीप रविवार की शाम एक बाइक  एवम ट्रैक्टर दुर्घटना में समीप के ग्राम लक्ष्मीपुर निवासी एक युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी.

पिथौरा} महासमुंद जिला के  पिथौरा के समीप रविवार की शाम एक बाइक  एवम ट्रैक्टर दुर्घटना में समीप के ग्राम लक्ष्मीपुर निवासी एक युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. मृतक परिवार की सूचना पर पिथौरा पुलिस ने आरोपी ट्रैक्टर एवम चालक पर मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 304 (a) के तहत कार्यवाही कर ट्रैक्टर जब्त  कर लिया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसारअपने गृहग्राम लक्ष्मीपुर से पिथौरा आते सांवरिया अग्रवाल के पुत्र दीपक अग्रवाल (30) की दुपहिया कसडोल मार्ग पर कॉलेज के आगे एक खड़ी ट्रैक्टर से टकरा गई. घटना में दीपक की मौके पर ही मौत हो गयी. घटना के तत्काल बाद ट्रैक्टर को घटना स्थल से चालक ले कर भाग गया था.

परन्तु घटना की सूचना के बाद जब यह पता चला कि आरोपी ट्रैक्टर और चालक घटनास्थल से भाग गए है. तब मृतक के शुभचिन्तक थाने में एकत्र होकर ट्रैक्टर जप्त कर कार्यवाही की मांग करने लगे. इसके बाद पुलिस द्वारा तत्काल ट्रैक्टर की पतासाजी कर उसे जब्त  कर चालक पर कार्यवाही की गई.

 शहर का माहौल बिगड़ रहा

इन दिनों त्योहारों के सीजन में भी दुपहिया चालक बगैर हेलमेट तीन सवारी बैठ कर शराब के नशे में अनियंत्रित दुपहिया चला रहे हैं.  जिससे प्रतिदिन छोटी मोटी दुर्घटनाएं आम हो गयी हैं . इसके अलावा कार भी अनियंत्रित रफ्तार में भीड़ भरे रास्तों में चलती दिख जाती है. यदि इस पर नियंत्रण नही किया गया तो भविष्य में किसी बड़ी अनहोनी दुर्घटना से इनकार नही किया जा सकता.

खड़ी ट्रैक्टर से टकराई बाइकयुवक की मौके पर मौत
Comments (0)
Add Comment