प्रतिभा स्कूल की वैन से टकरा कर बच्चे की मौत

पिथौरा थाना क्षेत्र के सेवइयां कला निवासी एक बच्चे की प्रतिभा निजी स्कूल की वैन से टकरा कर मौत हो गयी.  मृतक डेढ़ वर्षीय मासूम अपने घर के बाहर खेल रहा था.

पिथौरा| पिथौरा थाना क्षेत्र के सेवइयां कला निवासी एक बच्चे की प्रतिभा निजी स्कूल की वैन से टकरा कर मौत हो गयी.  मृतक डेढ़ वर्षीय मासूम अपने घर के बाहर खेल रहा था. तभी यह हादसा हुआ. हादसे के बाद बच्चे के परिजन उसे आनन-फानन में अस्पताल ले जा रहे थे परन्तु रास्ते में ही मासूम ने दम तोड़ दिया.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की दोपहर करीब दो बजे के आसपास हुई. पिथौरा के प्रतिभा स्कूल की वैन बच्चों को छोड़ने सेवइयां कला गई थी. इस दौरान सेवइयां कला के रहने वाले कुलेश्वर निषाद का डेढ़ साल का बेटा चहल घर के बाहर खेल रहा था. तभी तेज रफ्तार से आ रही स्कूल वैन से उसकी टक्कर हो गई. इस हादसे के बाद वैन का ड्राइवर मौके पर ही गाड़ी छोड़कर फरार हो गया.

इधर घटना के बाद मासूम के आक्रोशित परिजनों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस बच्चे के परिजनों के साथ मासूम को अस्पताल ले गई. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है

.स उ नि लक्ष्मण साहू ने बताया कि अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ धारा 304A के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है, वहीं घटना के बाद से फरार ड्राइवर की तलाश में पुलिस टीम जुटी हुई है.दूसरी ओर प्रतिभा पब्लिक स्कूल घटना के बाद से बन्द बताया जा रहा है.

deshdigital के लिए रजिंदर खनूजा

child dies after collisionPratibha Schoolप्रतिभा स्कूलबच्चे की मौतवैन
Comments (0)
Add Comment