एक भारत श्रेष्ठ भारत: भाजपा द्वाराओड़िया समाज से पुरन्दर मिश्रा की नियुक्ति

क्षेत्र के वरिष्ठ नेता पुरन्दर मिश्रा को एक भारत श्रेष्ठ भारत कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए प्रदेश स्तर पर सदस्य नियुक्त किया है. श्री मिश्रा को भाजपा द्वारा उक्त जिम्मेदारी दिए जाने का क्षेत्र वासियों ने स्वागत करते हुए उन्हें बधाईया दी है.

पिथौरा| क्षेत्र के वरिष्ठ नेता पुरन्दर मिश्रा को एक भारत श्रेष्ठ भारत कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए प्रदेश स्तर पर सदस्य नियुक्त किया है. श्री मिश्रा को भाजपा द्वारा उक्त जिम्मेदारी दिए जाने का क्षेत्र वासियों ने स्वागत करते हुए उन्हें बधाईया दी है.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की परिकल्पना एक भारत श्रेष्ठ भारत को साकार करने के लिए तथा समाज को जोड़ने का काम करने के लिए बनाये गए कार्यक्रम के क्रियान्वयन के लिए. प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने एक समिति का गठन किया है जिसमे आंध्र समाज से श्रीनिवास मद्दी को सयोंजक तथा सदस्य के रूप में ओड़िया समाज से पुरन्दर मिश्रा महाराष्ट्रियन समाज से दीपक म्हस्के डाक्टर विद्याकान्त त्रिवेदी , बंगाली समाज से श्याम प्रसाद चक्रवर्ती ब्राम्हण समाज से श्रीमती स्वप्निल मिश्रा की नियुक्ति की गई है.
पार्टी ने समाज के सभी वर्गों के वरिष्ठजनों को इस समिति में रखकर सबको एकजुट करने का सराहनीय प्रयास किया है.पार्टी द्वारा क्षेत्र के जाने माने वरिष्ठ भाजपा नेता को उक्त कार्यक्रम के लिए सदस्य मनोनीत किये जाने पर भाजपा के वरिष्ठ नेताओं का आभार व्यक्त किया है.

BJPEk Bharat Shrestha BharatPurandar Mishraएक भारत श्रेष्ठ भारतपुरन्दर मिश्रा
Comments (0)
Add Comment