पिथौरा:  बदहाल सड़कों के लिए विपक्ष की भूमिका में कांग्रेस नेता ,धरना-अनशन की चेतावनी

कांग्रेस नेता एवम वर्तमान नगर पंचायत परिषद के एल्डरमेन अरविंदर सिंह छाबड़ा बदहाल सड़कों को दुरुस्त करने के लिए धरना एवम आमरण अनशन करेंगे।

पिथौरा | छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के पिथौरा नगर की बदहाल सड़कों को दुरुस्त करने के लिए अब सत्ता सम्भाल रहे नेताओं ने ही विपक्ष की भूमिका सम्भाल ली है। अब कांग्रेस नेता एवम वर्तमान नगर पंचायत परिषद के एल्डरमेन अरविंदर सिंह छाबड़ा बदहाल सड़कों को दुरुस्त करने के लिए धरना एवम आमरण अनशन करेंगे।

कांग्रेस नेता एवम एल्डरमेन अरविंदर सिंह छाबड़ा ने स्थानीय प्रशासन को  पत्र क्रमांक 001 एवं 003, दिनांक 19107/2021 तथा दिनांक 01/30/2021 के संदर्भ में अर्थात दोनों पत्रों के माध्यम से पिथौरा नगर के सड़कों के डॉमरीकरण तथा बाहर की सड़कों की  मरम्मत कर धुलमुक्त करने हेतु ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन में श्री छाबड़ा ने 14 अक्टूबर तक मांग पूरी न होने की स्थिति में 15 अक्टूबर से आन्दोलन करने की चेतावनी दी है।

नगर पंचायत के मुख्य नगर पालिका अधिकारी एवं SDO PWD  से नगर की दोनों प्रमुख सड़कों को अतिशीघ्र धुलमुक्त”करवाने, डामरीकरण करवाने की मांग के साथ नगर के विभिन्न वार्डो के प्रमुख मार्गों  के नवीनीकरण करने की मांग गई थी।

तथा मांग पूरी नहीं  होने की स्थिति में 15 अक्टूबर से गुरुनानक द्वार के पास महात्मा गांधी प्रतिमा के नीचे 22 अक्टूबर तक सुबह 9 बजे से संध्या 5 बजे तक शांति पूर्वक धरना प्रदर्शन किया जाएगा।। इसके बाद भी उनकी मांगों पर विचार नही किया गया तो 22 अक्टूबर से नगर को स्वच्छ बनाने की उक्त मांग को लेकर आमरण अनशन प्रारम्भ करेंगे।

इसे भी पढ़ें – सावधान आगे सड़क है….. 

बता दें पिथौरा-बागबाहरा सड़क की बदहाली पर प्रशासन के ध्यान नहीं देने पर सोशल मीडिया इसके मिम्स और कार्टून बनाकर गुस्सा जाहिर कर रहा है , इसके बाद भी प्रशासन जागा नहीं है |

#Alderman Arvinder Singh ChhabraCongress leader in the role of opposition strike-fast warningfor bad roadsPithoraएल्डरमेन अरविंदर सिंह छाबड़ाधरना-अनशन की चेतावनीपिथौराबदहाल सड़कों के लिएविपक्ष की भूमिका में कांग्रेस नेता
Comments (0)
Add Comment