सरस्वती शिशु मंदिर पिथौरा में क्रीड़ा उत्सव का समापन

सरस्वती शिशु मंदिर पिथौरा में क्रीड़ा उत्सव का समापन भाजपा नेत्री क्षमा गोयल के मुख्य आतिथ्य में सम्पन्न हुआ. कार्यक्रम की अध्यक्षता समिति सदस्य सुरेश सिंह ठाकुर ने की. क्रीड़ा प्रतियोगिता के विजेताओं को मेडल एवम प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया.

पिथौरा|  सरस्वती शिशु मंदिर पिथौरा में क्रीड़ा उत्सव का समापन भाजपा नेत्री क्षमा गोयल के मुख्य आतिथ्य में सम्पन्न हुआ. कार्यक्रम की अध्यक्षता समिति सदस्य सुरेश सिंह ठाकुर ने की. क्रीड़ा प्रतियोगिता के विजेताओं को मेडल एवम प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया.

मुख्य अतिथि क्षमा गोयल ने विद्यालय के प्रतियोगी भैया बहनों को सम्बोधित करते हुए कहा कि सरस्वती शिशु मंदिर ही एक ऐसा विद्यालय है जहां पढ़ाई के साथ संस्कार एवम खेलकूद को भी समान प्राथमिकता दी जाती है. इस विद्यालय के भैया बहन विद्यालय में खेल प्रतियोगिता जीत कर जिला सम्भाग प्रदेश से लेकर राष्ट्रीय स्तर पर खेल प्रतियोगिता में भाग ले यही कामना है.

कार्यक्रम के अध्यक्ष सुरेश सिंह ठाकुर ने अपने उद्बोधन में कहा कि वे पूर्व में इसी विद्यालय में आचार्य थे. बच्चों को खेलकूद सिखाते थे अब समिति के सदस्य बनने के बाद अच्छा लगता है. सभी प्रतिभागी बच्चों को मेरी शुभकामनाएं.

 

कार्यक्रम के दौरान खेलो में प्रथन स्थान बनाने वाले भैया बहनों को मेडल एवम प्रमाण पत्र प्रदान किया गया. इसमें क्रिकेट में कुश टीम,खोखो बालिका में रानी दुर्गावती टीम, खोखो बालक में श्याम दल, रस्सा कसी में रामदल, कबड्डी में जय भवानी दल, ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।इसके अलावा एकल प्रतियोगिता में भूमि सिन्हा कक्षा उदय, कुर्सी दौड़ में हर्ष साहू मेंढक दौड़ में गृतिक नाग, बोरा दौड़ में 100 मीटर दौर (बालिका) में काजल ध्रुव, बालक वर्ग में चुनमय साहू, 200 मीटर दौड़ बालिका में रश्मि ध्रुव,बालक में कान्हा प्रजापति ने प्रथम स्थान बनाया. विजेताओं को मुख्यातिथि द्वारा सम्मानित किया गया.

 

इसके अलावा मुख्य अतिथि क्षमा गोयल द्वारा खेल प्रतियोगिता के 3 बेस्ट खिलाड़ियों को क्रिकेट सेट देकर भी सम्मानित किया.कार्यक्रम में मुख्यतः विद्यालय की प्राचार्य ज्योति जोशी, उप प्राचार्य गायत्री राजपूत खेल प्रभारी बुधराम यादव एवम टेकलाल जगत शहीत विद्यालय के सभी आचार्य दीदी भैया बहन एवम शहीद भगत सिंह शिक्षण समिति के सदस्य उपस्थित थे.

Saraswati Shishu Mandir Pithorasports festival concludesक्रीड़ा उत्सव का समापनसरस्वती शिशु मंदिर पिथौरा
Comments (0)
Add Comment