देवर ने भाभी की डंडा मारकर की हत्या

उदयपुर थाना क्षेत्र स्थित ग्राम चकेरी के आश्रित मोहल्ला आमाडुगु में सोमवार की रात आपसी विवाद में देवर द्वारा  भाभी की डंडा से  हत्या का मामला प्रकाश में आया हुआ है।

उदयपुर| उदयपुर थाना क्षेत्र स्थित ग्राम चकेरी के आश्रित मोहल्ला आमाडुगु में सोमवार की रात आपसी विवाद में देवर द्वारा  भाभी की डंडा से  हत्या का मामला प्रकाश में आया हुआ है।

घटना सोमवार की रात 12 से 1 बजे रात की है। आरोपी परमेश्वर सिंह पिता स्व. अमान साय उम्र 28वर्ष ने अपने भाई के साथ मिलकर शराब का सेवन किया.

शराब सेवन के बाद आरोपी का बड़ा भाई प्रेम सिंह अपने घर चला गया छोटे भाई परमेश्वर द्वारा रात में घर से बाहर निकल कर अपने बड़ा भाई को गाली गलौच किया जाने लगा.

हल्ला सुनकर प्रेम सिंह अपने पत्नी सुशीला सिंह उम्र लगभग 30 वर्ष के साथ आया.  इसी दौरान छोटे भाई परमेश्वर ने बड़े भाई प्रेम सिंह को डंडा से वार किया तो उसकी पत्नी भी बीच बचाव करने जिसपर आरोपी ने डंडे सिर पर जोरदार वार कर दिया वार से महिला का सर फट गया और उसकी मौके पर मौत हो गई.

घटना में घायल प्रेम सिंह को 112 की टीम ने उदयपुर अस्पताल इलाज के लिए पहुंचाया. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस बल मौके पर पहुंची था शव को पंचनामा कराकर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र उदयपुर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी कर रही है.

deshdigital के लिए क्रांति कुमार रावत

 

मर्डर
Comments (0)
Add Comment