सरगुजा: युवक और किशोरी की नग्न लाश बरामद

अम्बिकापुर|   सरगुजा संभाग मुख्यालय से क़रीब पैंतीस किलोमीटर दूर बतौली थाना इलाके के सुवारपारा एक युवक और किशोरी की नग्न लाश बरामद की गई है| दोनों के सिर पर वार किये गए हैं| पुलिस के मुताबिक पहली नजर में हत्या का मामला है| दोनों लाश पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। बताया गया की दोनों तीन दिन से लापता थे।

मिली  जानकारी के मुताबिक, बतौली क्षेत्र के सुवारपारा गांव में सुबह ग्रामीण निकले तो सड़क के किनारे पैरावट से बदबू आ रही थी। उन्होंने इसकी जानकारी आसपास के लोगों को दी। ग्रामीणों ने पैरावट हटाकर देखा तो वहां किशोरी और युवक के नग्न लाश पड़े हुए थे।

युवक की पहचान मैनपाट के वंदना पंचायत निवासी दिलीप पैकरा (21) के रूप में हुई। जबकि 17 साल की किशोरी सुवारपारा गांव की ही रहने वाली थी। दिलीप अपने एक रिश्तेदार के घर गांव आया था।

ग्रामीणों के मुताबिक मंगलवार को लड़की के पड़ोस में शादी थी। इसी शादी कार्यक्रम में दोनों को आखिरी बार देखा गया था। इसके बाद से दोनों का ही कुछ पता नहीं चल रहा था।

एडिशनल एसपी ओम चंदेल का कहना है कि प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला नजर आ रहा है। आशंका है कि लकड़ी से सिर पर वार कर दोनों की हत्या की गई है। वहीं पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि संभवतः दोनों शव दो से तीन दिन पुराने हैं। उन्हें पैरावट में छिपा दिया गया था।

पुलिस इस मामले को प्रेम प्रसंग से भी जोड़कर देख रही है। इस बात की भी आशंका है कि परिवार के किसी सदस्य ने देख लिया और हत्या कर दी हो।

इसके पहले पुलिस ने  मौके पर फोरेंसिक  टीम और डॉग स्क्वॉयड को भी बुलाकर जाँच पड़ताल की है|    

naked corpserecoveredSurgujayoung man and teenagerनग्न लाशबरामदयुवक और किशोरीसरगुजा
Comments (0)
Add Comment