पुल की रेलिंग तोड़कर गड्ढे में गिरा ट्रेवलर वाहन, एक की मौत व 12 घायल

जिले के भानपुरी थाना क्षेत्र में जुनावाही के पास यात्रियों से भरा एक ट्रेवलर वाहन मंगलवार तड़के एनएच 30 पर एक छोटे पुल की रेलिंग तोड़कर गड्ढे में गिर गई। इस दुर्घटना में एक यात्री की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 12 अन्य घायल हो गए।

जगदलपुर। जिले के भानपुरी थाना क्षेत्र में जुनावाही के पास यात्रियों से भरा एक ट्रेवलर वाहन मंगलवार तड़के एनएच 30 पर एक छोटे पुल की रेलिंग तोड़कर गड्ढे में गिर गई। इस दुर्घटना में एक यात्री की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 12 अन्य घायल हो गए। सभी घायलों को भानपुरी सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद मेकॉज रेफेर कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार यात्रियों से भरा एक ट्रेवलर वाहन रायपुर से चित्रकोट की ओर जा रही थी।

तडक़े सुबह करीबन 5:30 बजे जुनावाही के पास वाहन चालक को नींद की झपकी आने वाहन अनियंत्रित हो गया। अनियंत्रित वाहन एनएच 30 पर बने एक छोटे पुल को तोड़ते हुए गड्ढे में गिर गई। इस हादसे में वाहन सवार 12 लोग घायल हो गए, जबकि एक व्यक्ति की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर भानपुरी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर 108 की मदद से सभी घायलों को तत्काल ही भानपुरी सिविल अस्पताल पहुंचाया।

 प्राथमिक उपचार करने के बाद चिकित्सक ने सभी घायलों को बेहतर उपचार के लिए मेकॉज रेफेर कर दिया है। बताया जा रहा है कि मिनी ट्रेवलिंग बस में सवार सभी यात्री रायपुर एम्स के कर्मचारी हैं और रायपुर से चित्रकोट और बस्तर दशहरा देखने के लिए जगदलपुर आ रहे थे।

Comments (0)
Add Comment