बसना पुलिस को मिली कामयाबी, गांजा तस्करी का भंडाफोड़ कर दो अन्तर्राज्यीय तस्कर को किया गिरफतार

गांजा तस्करी का भंडाफोड करते हुए बसना पुलिस ने ओडिशा के दो युवक को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से पुलिस ने 32.2 किलोग्राम गांजा बरामद की है।

बसना। गांजा तस्करी का भंडाफोड करते हुए बसना पुलिस ने ओडिशा के दो युवक को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से पुलिस ने 32.2 किलोग्राम गांजा बरामद की है। जिसकी किमत लगभग 6.40 लाख रुपये बताई जा रही है। आरोपियों की पहचान ओडिशा के बौद्ध जिले के उत्तम गेजा(32) और टंकधर सेठी(20) के रुप में हुई है।

बतादें कि पुलिस अधीक्षक महासमुन्द भोजराम पटेल द्वारा समस्त थाना/चौकी प्रभारियों को नशीली पदार्थ, अवैध शराब तथा अवैध मादक पदार्थ गांजा की तस्करी करने वाले लोगो के खिलाफ कार्यवाही तथा सघन चेकिंग अभियान करने हेतु निर्देशित किया गया था। जिसके बाद से जिले में लगातार अवैध मादक पदार्थ /अवैध शराब के खिलाफ लगातार कार्यवाही की जा रही है ।

रविवार को जांच के दौरान ग्राम पलसापाली बैरियर पदमपुर रोड में संदिग्ध वाहनों की चेकिंग की जा रही थी कि तभी ओडिसा पदमपुर रोड की तरफ से एक संदिग्ध महिन्द्रा बोलेरो पिकप वाहन क्रं OD 17 V 5442 आते दिखा।  जिसमें दो व्यक्ति सवार थे।  जिसे रोककर पुछताछ करने पर वाहन चालक ने अपना नाम उत्तम गेजा बताया।

उसके बाद पुलिस ने पिकप वाहन की जांच की। जांच के दौरान बाजू सीट के निचे सफेद रंग के बोरी में रखे सामान से गांजा जैसे पदार्थ का गंध आ रहा था एवं दोनो व्यक्तियो का हरकत संदिग्ध लगने से हमराह स्टाफ द्वारा चारो तरफ से घेराबंदी कर गांजा  के गंध के बारे में पुछताछ करने पर बोरी में गांजा रखना बताये।

पुलिस ने उनके कब्जे से एक सफेद प्लास्टिक बोरी में भरा हुआ 32.2 किलो अवैध मादक पदार्थ जैसे गांजा जब्त कर लिया। साथ ही एक महिन्द्रा बोलेरो पिकप वाहन, दो नग टच स्क्रीन मोबाई जब्त करली गई । आरोपीगणों के विरूद्ध धारा 20(ख), 29 एनडीपीएस एक्ट के तहत थाना बसना में कार्यवाही कर आरोपीगणों को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया।

arrested two inter-state smugglersbasna newsBasna police got successbusted ganja smugglingcg crime newsCg newsdeshdigitalodisha news
Comments (0)
Add Comment